Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Foreign Boy With Indian Girl Friendship On FB

FB पर लड़की से विदेशी ने की दोस्ती, अश्लील फोटो दिखा करता था ये डिमांड

पुलिस ने नाइजीरिया के 25 वर्षीय युवक चिमेजी स्टेनली चुचवुका को दिल्ली के पटेल नगर इलाके से गिरफ्तार किया है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 23, 2017, 06:07 AM IST

FB पर लड़की से विदेशी ने की दोस्ती, अश्लील फोटो दिखा करता था ये डिमांड

राजनांदगांव.पुलिस ने नाइजीरिया के 25 वर्षीय युवक चिमेजी स्टेनली चुचवुका को दिल्ली के पटेल नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली में राजनांदगांव की एक प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात व्यक्ति फेसबुक की फर्जी आईडी के माध्यम से दोस्ती करने के बाद उसे जबरदस्ती उपहार लेने के लिए दबाव डाल रहा था। आरोपी ने कस्टम के माध्यम से उस उपहार को भेजा है जिसे बताए गए खाता नंबर पर एक निश्चित राशि जमा कर उपहार को छुड़ाना है।


प्रार्थिया के द्वारा उपहार लेने से इंकार करने पर उक्त व्यक्ति के द्वारा प्रार्थिया के मोबाइल नंबर पर अश्लील फोटो बनाकर वाट्सअप में मैसेज किया गया। उसके घर से ब्रेड बटर, मांस के साथ कीड़े मकोड़े भी मिले हैं। निश्चित राशि बताए हुए खाते में नहीं जमा करने पर इस प्रकार की अन्य फोटो को फेसबुक में वायरल कर देने की धमकी दी। इससे घबराकर प्रार्थिया ने अज्ञात व्यक्ति के एकाउंट नंबर पर 46,500 रुपए की राशि जमा कर दी गई। उस अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पुनः और अधिक राशि की मांग किए जाने पर लाचार होते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई एवं घटना के बारे में बताया गया। मामला दर्ज होने के बाद क्राइम ब्रांच व थाना कोतवाली की टीम को लेकर तत्काल दिल्ली रवाना किया गया। विवेचना में पता चला कि प्रकरण का आरोपी भारतीय मूल का न होकर कोई विदेशी मूल का है। दिल्ली में आरोपी के संभावित ठिकानों पर दिन व रात में कई बार रेड कार्रवाई की गई। आरोपी के शातिर होने की वजह से एवं हर पल अपनी लोकेशन बदलने के कारण वह हर बार पुलिस के हाथ से बचकर निकल जाता रहा।

कमोड में रखा था मोबाइल
मौके पर मोबाइल को पॉलीथिन में लपेटकर कमोड में डाल ढक्कन लगाकर छुपा दिया था। आरोपी के द्वारा अन्य कीमती मोबाइल फोन को मकान से नीचे फेंकने का प्रयास किया गया। जिसे छठे माले पर स्थित छज्जे से बरामद किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FB par ladki se videshi ne ki dosti, ashlil photos dikhaa kartaa thaa ye demand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×