• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Palari
  • अंक से साथ साहू समाज के बच्चे नैतिक और व्यावहारिक शिक्षा को भी महत्व दें
--Advertisement--

अंक से साथ साहू समाज के बच्चे नैतिक और व्यावहारिक शिक्षा को भी महत्व दें

तहसील साहू समाज और परिक्षेत्र साहू समाज के सयुंक्त तत्वावधान में नगर के मंगल भवन में 29 जुलाई को सम्मान समारोह में...

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 03:00 AM IST
अंक से साथ साहू समाज के बच्चे नैतिक और व्यावहारिक शिक्षा को भी महत्व दें
तहसील साहू समाज और परिक्षेत्र साहू समाज के सयुंक्त तत्वावधान में नगर के मंगल भवन में 29 जुलाई को सम्मान समारोह में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में तहसील के 105 छात्र-छात्राओं को बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि डॉ. सुखदेव साहू, विशिष्ट अतिथि टीकाराम साहू, जिला अध्यक्ष रेवाराम साहू, तहसील अध्यक्ष रोहित साहू ने बच्चों को प्रशस्ति पत्र और मेडल दिया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने प्रतिभावन छात्र-छात्रों को संबोधित करते हुए अंक के साथ-साथ नैतिक और व्यावहारिक शिक्षा पर ध्यान देने की बात कही। कार्यक्रम में जगदीश साहेब, मनिहार साहू, लक्ष्मीनाथ साहू, शकुंतला साहू, रुखमनी साहू, पारस नाथ साहू, महेंद्र साहू, डॉ. राम कुमार साहू, दीनदयाल साहू, पुनीत साहू, ब्रिज मोहन साहू, रामेश्वर, मिथलेश साहू, दिव्या साहू, मीना साहू, गणपत, मनहरन, सीताराम, हेतराम, मोनू, राम गोपाल, सुरेश, ईश्वरी साहू, दशरथ, परस राम, श्यामू, थानू राम, कृपा राम, मोहन साहू सहित बड़ी संख्या में स्वजाति बंधु उपस्थित थे।

पलारी. मंगल भवन में आयोजित सम्मान समारोह में प्रशस्ति-पत्र के साथ साहू समाज के मेधावी और अतिथि।

तहसील अध्यक्ष ने हर संभव मदद का भरोसा दिया

विशिष्ट अतिथि ने शिक्षा पर छत्तीसगढ़ी भाषा का लेखन, पाठन करने पर प्रकाश डालते हुए इसे अनिवार्य करने की बात कही। जिला अध्यक्ष ने प्रतिभावान छात्रों का सम्मान करते हुए भविष्य में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए हर संभव मदद दिलाने की बात कही। तहसील साहू समाज के अध्यक्ष ने कहा कि हमारे समाज के छात्रों ने बड़ी संख्या में उच्च अंक प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ ही साथ समाज का भी नाम रोशन किया है। ये हमारे समाज के लिए गौरव की बात है।

भाई-बहन के टॉप करने पर समाज ने किया सम्मानित

ग्राम गाड़ाभाटा निवासी संतराम साहू के बेटे राहुल साहू और बेटी देवश्री साहू को 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक के साथ पास होने पर सम्मानित किया गया। 12वीं में देवश्री ने 85.05% अंक तो वहीं राहुल ने 77 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।

X
अंक से साथ साहू समाज के बच्चे नैतिक और व्यावहारिक शिक्षा को भी महत्व दें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..