• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Palari
  • शिव मंदिर में 20 हजार की चोरी, 2 युवकों को जेल भेजा
--Advertisement--

शिव मंदिर में 20 हजार की चोरी, 2 युवकों को जेल भेजा

Palari News - बीती रात जारा गांव स्थित शिव मंदिर से दानपेटी तोड़कर 20 हजार की चोरी की गई। पुलिस ने 24 घंटे में गांव से दो युवकों को...

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 03:10 AM IST
शिव मंदिर में 20 हजार की चोरी, 2 युवकों को जेल भेजा
बीती रात जारा गांव स्थित शिव मंदिर से दानपेटी तोड़कर 20 हजार की चोरी की गई। पुलिस ने 24 घंटे में गांव से दो युवकों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है। चोरों से 9185 रुपए बरामद किए गए हैं। शेष राशि जुआ-शराब में खर्च करना आरोपियों ने कबूल किया है।

ब्लॉक के प्रसिद्ध शिव मंदिर जारा में बीती रात अज्ञात चोरों ने दानपेटी को तोड़कर उसमें रखे बीस हजार रुपए चोरी कर ले गए। रविवार की सुबह पुजारी संतोष पुरी गोस्वामी जब पूजा करने मंदिर गए तो मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा। सामने रखी दान पेटी का ताला भी टूटा था, जिसमे चढ़ावे के पैसा चोरी होने की सूचना गांव वालों को दी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी केके कुशवाहा ने टीम गठित कर 24 घंटे के अंदर ग्रामीणों के सहयोग से चोरी का खुलासा किया। पुलिस ने गांव के ही दुर्गेश वर्मा और किशन वर्मा को गिरफ्तार कर चोरी की रकम से 9185 रुपए को बरामद किए। शेष रकम आरोपियों द्वारा जुआ शराब में खर्च करना बताया गया। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर लेकर जेल भेज दिया गया है।

X
शिव मंदिर में 20 हजार की चोरी, 2 युवकों को जेल भेजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..