• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Palari
  • आदिवासी परिवार को आत्मदाह की मंजूरी के मुद्दे पर करेंगे चर्चा
विज्ञापन

आदिवासी परिवार को आत्मदाह की मंजूरी के मुद्दे पर करेंगे चर्चा

Bhaskar News Network

Aug 09, 2018, 03:30 AM IST

Palari News - पलारी में 9 अगस्त व हिरमी में 12 अगस्त को आदिवासी गोंड समाज की विशेष महासभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें समाज की...

आदिवासी परिवार को आत्मदाह की मंजूरी के मुद्दे पर करेंगे चर्चा
  • comment
पलारी में 9 अगस्त व हिरमी में 12 अगस्त को आदिवासी गोंड समाज की विशेष महासभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें समाज की उन्नति, प्रगति सहित आदिवासी परिवार द्वारा आत्मदाह की मांग पर विशेष चर्चा भी होगी।

पलारी में 9 अगस्त को आदिवासी गोंड समाज की विशेष जिलास्तरीय महासभा रखी गई है। इसमें क्षेत्र के 325 गांव के आदिवासी परिवार शामिल होंगे। बैठक की अध्यक्षता आदिवासी समाज के अध्यक्ष रामजी ध्रुव करेंगे। जानकारी देते हुए रामजी ने बताया कि बैठक में मुख्य मुद्दा समाज की उन्नति, एकता का रहेगा, जिससे समाज और ज्यादा संगठित हो सके। सभा का आरंभ देवता बूढ़ादेव के पूजन से होगा इसके बाद कलश यात्रा होगी। उन्होंने बताया कि 12 अगस्त को हिरमी में बोईरडीह परिक्षेत्र के आदिवासी परिवारों की एक विशेष सभा रखी जाएगी। जिसमें स्थानीय संयंत्र द्वारा पीड़ित आदिवासी परिवार केजा बाई ध्रुव द्वारा महामहिम राष्ट्रपति से परिवार सहित आत्मदाह की अनुमति मांगने का मुद्दा प्रमुख होगा।

बैठक में परिक्षेत्र अध्यक्ष गुहा राम ध्रुव, समाज के दीवान विश्राम सिंह व युवा अध्यक्ष धन सिंह ध्रुव उपस्थित रहेंगे। दोनों सभाओं में क्षेत्र के आदिवासी गोंड समाज के सभी पदाधिकारियों व लोगों की उपस्थिति होगी।

आदिवासी गोंड समाज की विशेष महासभा पलारी आज होगी और 12 अगस्त को हिरमी में फिर बैठक

X
आदिवासी परिवार को आत्मदाह की मंजूरी के मुद्दे पर करेंगे चर्चा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन