• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • PANDARIYA
  • जेल भेजने की धमकी देने पर कांग्रेस ने किया निंदा प्रस्ताव
--Advertisement--

जेल भेजने की धमकी देने पर कांग्रेस ने किया निंदा प्रस्ताव

किसानों को फसल बीमा क्षतिपूर्ति, सूखा राहत की राशि की मांग के साथ कांग्रेस ने सोमवार को गांधी चौक के पास धरना दिया।...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 03:00 AM IST
जेल भेजने की धमकी देने पर कांग्रेस ने किया निंदा प्रस्ताव
किसानों को फसल बीमा क्षतिपूर्ति, सूखा राहत की राशि की मांग के साथ कांग्रेस ने सोमवार को गांधी चौक के पास धरना दिया। धरना सभा में कांग्रेस के प्रदेश सचिव अर्जुन तिवारी ने कहा कि आज सबसे ज्यादा किसान परेशान हैं। पंडरिया में 100 साल पुरानी रेल लाइन का रूट ही बदल दिया गया है। रेल रूट बदले जाने की मांग के साथ जब रेलवे संघर्ष समिति संसदीय सचिव व पंडरिया विधायक के पास जाते हैं, तो उनको जेल भेजने की बात की जाती है। इसके विरोध में उन्होंने सभी कांग्रेसियों का हाथ उठाकर मोतीराम चंद्रवंशी के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित किया।

प्रदेश पदाधिकारी तिवारी ने कहा कि रमन सरकार किसान विरोधी है। आज सबसे ज्यादा परेशान किसान ही है। पूर्व प्रत्याशी लालजी चंद्रवंशी ने कहा कि जिले में जितने सिंचाई के लिए बांध बने हैं। कांग्रेस के समय के बने हैं। भाजपा वालों ने लोगों को गुमराह करने का काम किया है। धरना कार्यक्रम को जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामकृष्ण साहू, विष्णु साहू, नीलकंठ चंद्रवंशी, कौशल चंद्राकर, पारस बंगानी, राधेलाल भास्कर ने भी संबोधित किया।

राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

बैरिकेड नहीं लगाया तो सीधे एसडीएम आॅफिस पहुंचे कांग्रेसी

धरना सभा के बाद 5 बजे करीब 300 कांग्रेसियों ने रैली निकाली और प्रमुख मार्गों से होती हुई एसडीएम कार्यालय पहुंचकर घेराव कर दिया। पुलिस ने बैरिकेट नहीं लगाया था। इसलिए कांग्रेसी सीधे ऑफिस पहुंच गए। कांग्रेसी ऑफिस के बाहर बैठ गए। बाद में एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

X
जेल भेजने की धमकी देने पर कांग्रेस ने किया निंदा प्रस्ताव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..