Hindi News »Chhatisgarh »PANDARIYA» सेंदूरखार में 9 साल पुरानी सड़क उखड़ी, मंत्री की फटकार फिर भी नहीं कराई रिपेयरिंग

सेंदूरखार में 9 साल पुरानी सड़क उखड़ी, मंत्री की फटकार फिर भी नहीं कराई रिपेयरिंग

पंडरिया ब्लॉक के दूरस्थ वनांचल ग्राम सेंदूरखार में प्रधानमंत्री योजना के तहत वर्ष 2009 में बनी सड़क पूरी तरह से उखड़ी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 03:00 AM IST

सेंदूरखार में 9 साल पुरानी सड़क उखड़ी, मंत्री की फटकार फिर भी नहीं कराई रिपेयरिंग
पंडरिया ब्लॉक के दूरस्थ वनांचल ग्राम सेंदूरखार में प्रधानमंत्री योजना के तहत वर्ष 2009 में बनी सड़क पूरी तरह से उखड़ी चुकी है। डामर की जगह गिट्‌टी व पत्थर निकल आए हैं। मंत्री की फटकार के बाद भी अफसरों ने रिपेयरिंग नहीं कराई है।

पुटपुटा से सेंदूरखार तक 9 साल पहले सड़क बनाई गई थी, जो उखड़ चुकी है। सरपंच भागवत मानिकपुरी ने इस सड़क की मरम्मत कराने के लिए कई बार आवेदन दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। डेढ़ साल पहले लोक सुराज अभियान के दौरान जब लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत दौरे पर आए थे, तो उन्होंने सड़क की हालत को देख अफसरों को फटकार लगाई। रिपेयरिंग के निर्देश दिए थे, पर सरकारी नुमाइंदों ने वो भी नहीं किया।

नेऊर. सड़क की दुर्दशा का आलम

ढोलढोली के पास पुलिया बही, बच्चे हो रहे परेशान

इधर ग्राम ढोलढोली के पास बनी पुलिया नदी में बाढ़ से बह गई है। एक साल से पुलिया क्षतिग्रस्त हुआ पड़ा है, जिससे ग्रामीण और स्कूली बच्चों को परेशानी हो रही है। ग्रामीण संतराम मुराली, जयचंद पेकवार ने बताया कि पुलिया क्षतिग्रस्त होने से इस रास्ते से बच्चों को स्कूल भेजने में डर लगता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From PANDARIYA

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×