Hindi News »Chhatisgarh »PANDARIYA» नियमितिकरण व समान काम समान वेतन की मांग, विधानसभा घेराव आज

नियमितिकरण व समान काम समान वेतन की मांग, विधानसभा घेराव आज

छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ की बैठक पंडरिया में शनिवार को हुई। इसमें राज्य सरकार द्वारा उनकी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 03, 2018, 03:05 AM IST

छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ की बैठक पंडरिया में शनिवार को हुई। इसमें राज्य सरकार द्वारा उनकी मांगों को ध्यान नहीं देने के कारण 3 जुलाई को रायपुर में विधानसभा घेराव का निर्णय लिया है।

महासंघ के ब्लाॅक अध्यक्ष नवनीत सिंह परमार ने बताया कि 16 जून को ईदगाह भाटा मैदान में महासंघ के आह्वान पर प्रदेश के लगभग 30 हजार कर्मचारी जुटे थे। इस दौरान महासंघ ने अपनी मुख्य मांग नियमितिकरण, समान काम समान वेतन के संदर्भ में शासन को ज्ञापन सौंपा था। लेकिन अब तक सरकार ने उनकी मांगों पर न कोई फैसला लिया और ना ही विचार किया। उनका हक और भविष्य संवारने के लिए महासंघ ने ध्यानाकर्षण महारैली भी निकाली गई थी। बैठक में कर्मचारी संघ के ब्लॉक संरक्षक अमित बाजपई, उपाध्यक्ष जेम्स जान, विनोद जायसवाल, भास्कर देवांगन, कोषाध्यक्ष पन्ना टंडन, दीपशिखा श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी परमेश्वर सोनवानी, संजय चंद्राकार, अजय शुक्ला, गणेश साहू, हेमंत मरावी, बलवंत खण्डेय, तोरण मेहरा, वैभव श्रीवास्तव, राहुल गंगबेर सहित अनेक विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From PANDARIYA

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×