• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • PANDARIYA
  • मिडिल स्कूल उदका के समर कैंप में बच्चे सीख रहे खेल की बारीकियां
--Advertisement--

मिडिल स्कूल उदका के समर कैंप में बच्चे सीख रहे खेल की बारीकियां

PANDARIYA News - ब्लॉक मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर वनांचल ग्राम उदका के मिडिल स्कूल के छात्रों में छिपे टैलेंट को निखारने के लिए...

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2018, 03:10 AM IST
मिडिल स्कूल उदका के समर कैंप में बच्चे सीख रहे खेल की बारीकियां
ब्लॉक मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर वनांचल ग्राम उदका के मिडिल स्कूल के छात्रों में छिपे टैलेंट को निखारने के लिए रविवार को समर कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें इंडियन आइडल के प्रतिभागी पंकज बंसल ने गीत की मनमोहक प्रस्तुति देकर गीत गाना सिखाया।

इसी शिविर में एक्सपर्ट पीटीआई वॉयके कुलमित्र ने बच्चों को खोखो, कबड्डी एवं वालीबॉल खेल की बारीकियां सिखाई। श्री कुलमित्र ने बच्चों व अभिभावकों को बताया कि समर कैम्प के माध्यम से बच्चों को अपना हुनर निखारने का अवसर मिलता है।

संकुल प्रभारी ने कहा कि इस समर कैम्प का संकुल विकास खण्ड जिला ही नहीं, बल्कि राज्य स्तर से भी प्रशंसा हो रही है। विद्यालय के शिक्षक विजय चंदेल बच्चों को रोज नई नई जानकारी खेल खेल में दे रहे हैं।

कार्यक्रम के संयोजक श्री चंदेल बताया कि इस तरह के आयोजन से जहां बच्चों में बहुमुखी प्रतिभा का विकास होता है। वहीं खेल खेल में विविध कला सीखने का मौका मिलता है। इससे उनकी प्रतिभा निखर कर सामने आती है। समर कैंप में प्रभारी प्रधानपाठक सीताराम साहू, प्राथमिक शाला के शाला विकास समिति अध्यक्ष संजयदास मानिकपुरी, पंच कृष्ण कुमार मरकाम, शिवम स्व सहायता समूह अध्यक्षा द्रोपती बाई, मानकुंवर, शिक्षक राकेश मरकाम, शिक्षक कलेश्वर यादव ग्रामीणों के साथ मौजूद रहे।

पंडरिया.समर कैंप के दौरान इंडियन आइडल के प्रतिभागी पंकज ने सिखाए गीत।

X
मिडिल स्कूल उदका के समर कैंप में बच्चे सीख रहे खेल की बारीकियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..