--Advertisement--

एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं: अर्जुन

PANDARIYA News - कांग्रेस के प्रदेश सचिव व पंडरिया के पूर्व जनपद अध्यक्ष अर्जुन तिवारी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 03:10 AM IST
एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं: अर्जुन
कांग्रेस के प्रदेश सचिव व पंडरिया के पूर्व जनपद अध्यक्ष अर्जुन तिवारी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को मजबूत बनाने व युवा जोड़ो अभियान चलाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी चाहे टिकट जिसे भी दे, सभी कार्यकर्ताओं को एक होकर कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताएं और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जरूर बनाएं।

विधानसभा क्षेत्र क्र 71 पंडरिया में पांडातराई ज़ोन के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में सोमवार को प्रदेश सचिव तिवारी ने संगठनात्मक विषयों व राष्ट्रीय स्तर के कांग्रेस नेताओं के कार्यक्रम में तैयारी की समीक्षा की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चार्ज करते हुए विधानसभा क्षेत्रों के सघन दौरा और जनसंपर्क करते हुए उन्होंने चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत पर जोर दिया। बैठक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण साहू, पार्षद भीष्म तिवारी, प्रकाश यादव, सीटू सलूजा, घनश्याम साहू ने भी सम्बोधित किया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष किसान कांग्रेस मनोहर चंद्राकर, प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग कांग्रेस अशोक कश्यप, ब्लॉक अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग कांग्रेस सूरज यादव, जनपद सभापति पालेश्वर चंद्राकर, भगवान सिंह पटेल, केशरू यादव, अशोक वैष्णव, सहित अंचल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुंडा.कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित।

X
एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं: अर्जुन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..