--Advertisement--

फीस वसूली कर भ्रष्टाचार विरोध में किया प्रदर्शन

पंडरिया. छात्रों ने बुधवार को कॉलेज बंद कर अफसर के सामने अपनी मांगें रखी। भास्कर न्यूज | पंडरिया इंदिरा गांधी...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 03:10 AM IST
फीस वसूली कर भ्रष्टाचार विरोध में किया प्रदर्शन
पंडरिया. छात्रों ने बुधवार को कॉलेज बंद कर अफसर के सामने अपनी मांगें रखी।

भास्कर न्यूज | पंडरिया

इंदिरा गांधी महाविद्यालय पंडरिया में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए महाविद्यालय के छात्रों ने बुधवार को कॉलेज बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। लगभग एक घंटे तक गेट बंद रखा और प्राचार्य व कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी करते हुए छात्र धरने पर बैठे रहे। इसके बाद भी कॉलेज प्रशासन के तरफ से कोई जवाब नहीं आने पर सभी छात्र प्राचार्य रूम के सामने जाकर बैठ गए।

तब मौके पर एसडीएम अनिल सिदार, एसडीओपी नरेंद्र बेनताल व जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष हरे कृष्ण शुक्ला पहुंचे। अधिकारियों के सामने सचिन गुप्ता, नरोत्तम साहू, सुमित तिवारी, रवि यादव, मृगेंद्र राजपूत, संजय चन्द्राकर आदि छात्र नेताओं ने अपनी बातें रखी। प्राचार्य की छुट्टी पर एसडीएम श्री सिदार ने नाराजगी जाहिर की और मामले के निराकरण के लिए एक समिति गठित किया गया। इस समिति में जिसमे तहसीलदार, महाविद्यालय के 2 प्रोफेसर और दो छात्र नेताओं नरोत्तम साहू, सुमित तिवारी को रखा गया है।

इस दौरान सचिन गुप्ता नरोत्तम साहू, सुमित तिवारी, मृगेंद्र राजपूत, रवि, संजय, कुलदीप, सोमदेव साहू, सिद्धार्थ साहू आदि मौजूद रहे।

छात्रों की प्रमुख मांगें

कॉलेज में कोई स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं होने के बावजूद चिकित्सा शुल्क लेना, एक वर्ष पुराना प्रवेश फार्म के लिए 30 रुपए की जगह छात्रों से 100 रुपए की वसूली सहित 11 प्रकार के शुल्क लिए जा रहे हैं, लेकिन कालेज में कोई भी सुविधाएं नहीं है। हर वर्ष विभिन्न प्रकार के शुल्क वसूली से 9 से 10 लाख रुपए का घोटाला करने का आरोप छात्रों द्वारा लगाया गया है।

X
फीस वसूली कर भ्रष्टाचार विरोध में किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..