• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • PANDARIYA
  • जेवर समेत 1.75 लाख की नकदी पार, आधार व लाइसेंस तक ले गए
--Advertisement--

जेवर समेत 1.75 लाख की नकदी पार, आधार व लाइसेंस तक ले गए

नगर के पाढ़ी रोड पर रहने वाले एक वकील के घर में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात चोरी को वारदात को...

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 03:10 AM IST
जेवर समेत 1.75 लाख की नकदी पार, आधार व लाइसेंस तक ले गए
नगर के पाढ़ी रोड पर रहने वाले एक वकील के घर में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात चोरी को वारदात को अंजाम दिया। सब्बल, कुदाली से घर का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुसे थे। घर में रखे सोने-चांदी के गहनों समेत 1.75 लाख रुपए कैश पार कर दिया है। इतना ही नहीं, आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस तक चोरी हो गए हैं।

शनिवार को थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस के मुताबिक प्रार्थी संतोष गुप्ता पेशे से वकील है। 6 जुलाई की रात 8 बजे वह अपनी फैमिली के साथ ग्राम रुसे में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। शनिवार सुबह साढ़े 6 जब वापस घर लौटे, तो देखा दरवाजा आधा टूटा हुआ था। आलमारी भी टूटी हुई थी। सारा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे 1.30 लाख रुपए कैश, शर्ट की जेब में रखे 5 हजार रुपए कैश, आधार कार्ड, 12,600 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट, ड्राइविंग लाइसेंस और कार का रजिस्ट्रेशन बुक गायब था। वहीं 40 हजार रुपए कीमती जेवर भी चोरी हो गए थे।

मकान का दरवाजा टूटा हुआ।

सब्बल-कुदाली जब्त

पुलिस अपने साथ स्निफर डॉग लेकर घर में पहुंची। दरवाजा तोड़ने के लिए इस्तेमाल की गई सब्बल और कुदाली को जब्त किया, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला। चोर आसपास का ही रहने वाला होने का अनुमान लगाया जा रहा है। टीआई नरेन्द्र सिंह का कहना है कि मामले में धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

X
जेवर समेत 1.75 लाख की नकदी पार, आधार व लाइसेंस तक ले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..