• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • PANDARIYA
  • जंगल में फांसी पर लटकी मिली पेंड्री के युवक की लाश
--Advertisement--

जंगल में फांसी पर लटकी मिली पेंड्री के युवक की लाश

PANDARIYA News - यहां से 7 किलोमीटर दूर ग्राम चोरभट्ठी के बोकरा बाहरा जंगल में सोमवार को फंदे पर झूलती एक युवक का शव मिली है। मृतक...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:20 AM IST
जंगल में फांसी पर लटकी मिली पेंड्री के युवक की लाश
यहां से 7 किलोमीटर दूर ग्राम चोरभट्ठी के बोकरा बाहरा जंगल में सोमवार को फंदे पर झूलती एक युवक का शव मिली है। मृतक संतोष वर्मा पिता नीलकंठ वर्मा (39) पेंड्री को थाना दाढ़ी जिला बेमेतरा निवासी बताया गया है।

मामले की विवेचना अधिकारी भारती ने बताया कि मृतक 29 अप्रैल की रात 12 बजे के बाद बोकरा बाहर जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसकी सूचना 30 अप्रैल को कोटवार परदेसी राम ने पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पहुंची और मृतक के कपड़े से मोबाइल मिला। मोबाइल से विभिन्न फोन कॉल्स के माध्यम से लोगों को सूचना की गई। पुलिस ने बताया कि मृतक ग्राम पेंड्री से ग्राम सैहा मालगी ब्लॉक पंडरिया थाना कुंडा अपने साढू बालाराम चंद्रवंशी के घर अपनी बिटिया की शादी के लिए चर्चा की और रात में ही वापस चला गया।

बाइक को छोड़ जंगल निकल गया था युवक:-मृतक आत्महत्या करने अपनी बाइक से आया था। बाइक को किनारे छोड़कर जंगल के भीतर चला गया। पतासाजी करने पर पुलिस को बाइक की डिक्की में कीटनाशक भी मिला है। आशंका है कि मृतक आत्महत्या की मंशा से ही अपने घर से निकला था। पुलिस ने पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

X
जंगल में फांसी पर लटकी मिली पेंड्री के युवक की लाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..