Hindi News »Chhatisgarh »Pathalgaon» सच्ची लगन से अलग पहचान बना सकते हैं: साय

सच्ची लगन से अलग पहचान बना सकते हैं: साय

स्वामी विवेकानंद युवा प्रोत्साहन बेडमिंटन प्रतियोगिता का शनिवार को देर शाम हुआ डबल फाइनल मुकाबला में लुड़ेग के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:50 AM IST

सच्ची लगन से अलग पहचान बना सकते हैं: साय
स्वामी विवेकानंद युवा प्रोत्साहन बेडमिंटन प्रतियोगिता का शनिवार को देर शाम हुआ डबल फाइनल मुकाबला में लुड़ेग के चंद्रेश खुटिया और रिक्की राहुल चौहान ने बेहद रोचक मुकाबले में अपनी जीत दर्ज करा ली।

इस मुकाबला में रनर अप रहे शिवम अग्रवाल और आशीष अग्रवाल। एकल मुकाबला भी काफी रोचक हो जाने से दर्शकों ने खेल प्रदर्शन की जमकर सराहना की। एक सप्ताह तक चले बेडमिंटन प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को संसदीय सचिव एवं विधायक शिव शंकर साय पैकरा ने पुरस्कार वितरण कर उन्हें सम्मानित किया। श्री पैकरा ने कहा कि यदि सच्ची लगन और कड़ी मेहनत की जाए तो खेल जगत से भी सफलता की ऊंचाइयों को छूकर अपनी अलग पहचान बनाई जा सकती है। उन्‍होंने कहा कि इस तरह की खेल प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को दोहरा लाभ दिला सकती है। विजेता खिलाड़ियों की बारीकियों को समझने के साथ अपना खेल प्रदर्शन को भी उत्कृष्ट बनाया जा सकता है।

श्री पैकरा ने इस खेल प्रतियोगिता के दौरान खेल का आनंद लेने से अपने को नहीं रोक सके। उन्‍होंने बताया कि बेडमिंटन उनका सबसे प्रिय खेल रहा है। श्री पैकरा ने कहा कि खेल स्वास्थ्य के लिए खेल काफी लाभप्रद साबित होते हैं। इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन के बलबूते अलग पहचान भी बनाई जा सकती है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरजीत सिंह भाटिया और जनपद उपाध्यक्ष बसंती भगत ने भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की। यहां ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों को कहा कि आप लोग खेलिए और अच्छा खेल प्रदर्शन से शहर के साथ राज्य का नाम भी ऊंचा कीजिए।

इस मौके पर एसडीएम प्रताप विजय खेस , जनपद सीईओ भजन साय, प्रेस क्लब अध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता , बी आरसी लक्ष्मण शर्मा , वीरेंद्र सिंह ,पवन शर्मा, मनोज अग्रवाल ,अमर अग्रवाल शक्ति नाथ मिश्रा, रमेश अग्रवाल, जगेश्वर यादव, मोहन यादव, जितेंद्र गुप्ता ,नीरज अग्रवाल, हेम पटेल, उदय, सूरज, विक्की चौहान मेहताब, और काफी संख्या में और लोग शामिल थे।

खेल

लुड़ेग के चंद्रेश खुटिया और रिक्की राहुल चौहान ने जीता स्वामी विवेकानंद बैडमिंटन प्रतियोगिता में डबल का खिताब

अतिथि से पुरस्कार प्राप्त करते विजेता खिलाड़ी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pathalgaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×