--Advertisement--

कर्मचारी से बाइक सवारों ने छीने 1.40 लाख

खरियार रोड| जिला सूचना व जनसंपर्क विभाग में कार्यरत कर्मचारी महेंद्र साहू से दो अज्ञात बाइक सवारों ने 1 लाख 40 हजार...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 03:05 AM IST
खरियार रोड| जिला सूचना व जनसंपर्क विभाग में कार्यरत कर्मचारी महेंद्र साहू से दो अज्ञात बाइक सवारों ने 1 लाख 40 हजार रुपए छीनकर भाग निकले। महेंद्र साहू द्वारा नुआपाड़ा थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार उत्कल ग्रामीण बैंक से अपने जीपीएफ खाते से 1 लाख 40 हजार रुपए निकाल कर वह अपने घर लौट रहा था। रुपए से भरे बैग को उसने अपनी साइकिल के पीछे केरियर में दबा रखा था। जब वह मेन रोड से कलेक्टोरेट के सामने से गुजर रहा था, तभी बाइक में दो अज्ञात लोग अचानक पहुंचे और साइकिल के पीछे से बैग लेकर भाग निकले।

स्वास्थ्य विभाग ने गांवों के लिए शुरू की एंबुलेंस

बलांगीर| जिला स्वास्थ्य विभाग ने गांवों के लोगों के लिए एंबुलेंस सेवा शुरू की है। जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय परिसर में ग्रामांचल के लिए एंबुलेंस को जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुज्ञानेंद्र मिश्र ने हरी झंडी दिखाई। यह सेवा टिक्रापड़ा, घसीएन और सिंधेकेला अंचल के लोगों को उपलब्ध होगा। एंबुलेंस सेवा के उद्घाटन कार्यक्रम में जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी जयदेव पाणिग्राही उपस्थित थे।

साहित्यकार तेजिंदर गगन को दी श्रद्धांजलि

पिथौरा|श्रृंखला
साहित्य मंच पिथौरा द्वारा देश के सुप्रसिद्ध लेखक और चिंतक तेजिंदर गगन को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। स्थानीय एक स्टूडियो में शृंखला के सदस्यों ने शोकसभा आयोजित कर तेजिंदर गगन के समाज के प्रति साहित्यिक योगदान और उनके व्यक्तित्व काे याद किया। शृंखला के अध्यक्ष प्रवीण ने कहा कि तेजिंदर गगन समग्र भारतीय समाज के लेखक थे। उनके लेखों, एवं उपन्यास में उनकी सामाजिक प्रतिबद्धता स्पष्ट झलकती है। इस मौके पर वरिष्ठ वक्ता उमेश दीक्षित, कवि शिवानंद महंती, पीके सच्चिदानंदन, कैलाश बंसल, संजय गोयल, एस‌के नीरज सहित अन्य लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित किए।