• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • ओडिशा की गाड़ियों से परिवहन नहीं रुका तो ट्रेलर संघ करेगा आंदोलन
--Advertisement--

ओडिशा की गाड़ियों से परिवहन नहीं रुका तो ट्रेलर संघ करेगा आंदोलन

Raigarh News - कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे ट्रेलर यूनियन के पदाधिकारी। भास्कर न्यूज | रायगढ़ जिले के कोयला खदानों...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:05 AM IST
ओडिशा की गाड़ियों से परिवहन नहीं रुका तो ट्रेलर संघ करेगा आंदोलन
कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे ट्रेलर यूनियन के पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज | रायगढ़

जिले के कोयला खदानों में बड़े ट्रांसपोर्टर द्वारा ओडिशा व अन्य राज्यों के वाहनों से कोयले का परिवहन किया जा रहा है। इससे लोकल ट्रांसपोर्टरों के वाहनों के पहिए थम गए हैं। जिससे इनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है।

पूर्व में भी लोकल ट्रांसपोर्ट यूनियन ने इसकी शिकायत की, लेकिन ओडिशा के वाहनों पर न रोक नहीं लगाई गई। इससे ट्रेलर यूनियन संघ में आक्रोश है। बुधवार को यूनियन ने कलेक्टर व एसपी के साथ आरटीओ अधिकारी व एसईसीएल को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। ट्रांसपोर्टरों ने कहा है कि यदि इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। एसईसीएल की छाल, बरौद, जामपाली माइंस में ओडिशा की वाहनों को कम भाड़े पर खदानों से कोयला परिवहन के लिए उतारा गया है। इसकी वजह से रायगढ़, तमनार, घरघोड़ा सहित जिले भर के छोटे ट्रांसपोर्टर को आर्थिक नुकसान होेे रहा है।

कई लोगों ने वाहन लोन लेकर खरीदे थे लेकिन बड़े ट्रांसपोर्टरों की मनमानी के कारण उनकी वाहनों को काम नहीं मिल रहा है। जिसके कारण स्थानीय ट्रांसपोर्टर किस्त नहीं पटा पा रहे हैं और अब अपनी वाहन तक बेचने की नौबत आ गई है।

X
ओडिशा की गाड़ियों से परिवहन नहीं रुका तो ट्रेलर संघ करेगा आंदोलन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..