रायगढ़

--Advertisement--

घर में पैसे के लिए डांटने पर बालिका भागी

रायगढ़ | 31 मार्च को थाना खरसिया में 16 वर्षीय बालिका के लापता होने की रिपोर्ट बालिका के पिता ने दर्ज कराया है। बालिका...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
रायगढ़ | 31 मार्च को थाना खरसिया में 16 वर्षीय बालिका के लापता होने की रिपोर्ट बालिका के पिता ने दर्ज कराया है। बालिका के पिता ने बताया कि 29 मार्च को आलमारी में रखे एक हजार रुपए कम होने की बात पूछी। जिसपर बालिका ने जानकारी नहीं होने की बात कही। इसी पर परिजन ने उसे फटकार लगाई। 30 मार्च की सुबह करीब 10.30 बजे बालिका घर से बिना बताए कहीं चली गई। आसपास तलाश करने पर भी जब बालिका के बारे में पता नहीं चला तो थाना खरसिया में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

भाई के साथ जा रही बालिका लापता

रायगढ़ | शुक्रवार को भाई के साथ ओडिशा जाने निकली बालिका लापता हो गई है। बालिका रास्ते में अचानक बाइक से उतरकर कहीं चली गई। शनिवार को उसके पिता ने मामले में चक्रधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय बालिका शुक्रवार को अपने चचेरे भाई के साथ ओडिशा जाने के लिए निकली थी। रास्ते में बालिका अचानक बाइक से उतरकर कहीं चली गई। एक दिन तलाश करने के बाद जब बालिका के बारे में पता नहीं चला तो पिता ने थाना चक्रधर नगर में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

X
Click to listen..