• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर
--Advertisement--

खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

Raigarh News - खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर राउरकेला | राउरकेला...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:20 AM IST
खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर
खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

राउरकेला | राउरकेला इस्पात संयंत्र खेल विभाग की ओर से उभरते हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने व सिंथेटिक टर्फ पर खेले का मौका देने के उद्देश्य से पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन बीजू पटनायक हॉकी स्टेडियम में किया गया। जहां कोच पीटर तिर्की ने हॉकी के बारीकियों पर खिलाड़ियों का मार्ग दर्शन दिया।

अायोजन... सशिमं में कनिष्ठ छात्रों ने वरिष्ठ छात्रों को दी विदाई, लायंस ने बांटे चश्मे

रायगढ़ | सरस्वती शिशु मंदिर लोचन नगर रायगढ में आठवीं और नवमी के छात्रों ने दसवीं के विद्यार्थियों को विदाई दी । इस अवसर पर लाॅयन क्लब मिड टाउन ने 24 विद्यार्थियों को निशुल्क चश्मा बांटा ।

यह कार्यक्रम दोपहर बाद विद्यालय के सभाकक्ष में आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि योगेश्वर साहू , अध्यक्ष किशन अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि लाॅयन क्लब मिड टाउन के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, सचिव दयानंद अवस्थी, विनोद अग्रवाल, ऋषि वर्मा, उमेश थवाईत एवं संजय सिदार थे। स्वागत के बाद दसवीं के विद्यार्थियों के लिए कई मनोरंजक खेल कराए गए। इसके बाद छात्रों ने अपने खट्टे मीठे अनुभव सुनाए। इसके बाद खेलों में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किया गया जिसमें पोलो खेल में प्रथम वर्षा, द्वितीय शिवम् , रिपीट वर्ड में प्रथम प्रीती आदक, द्वितीय प्रिया आदक, चिट उठाओ और प्रदर्शन करो में सुधांशु प्रथम गौतम द्वितीय और प्रश्नमंच में सुष्मिता की टीम प्रथम और गौतम टीम द्वितीय रही है । कल्याण मंत्र से कार्यक्रम का समापन हुआ। मंच संचालन संस्कृति गुंजा पूर्णिमा ने किया था। उक्त जानकारी विद्यालय के प्रचार-प्रसार विभाग के प्रमुख अंजनी श्रीवास्तव ने दी है।

समस्या... बिजली समस्या से जूझ रहे किसानों ने पूर्व विधायक के साथ उप जिलापाल से की मुलाकात

राउरकेला | जिले के कुआरमुंडा स्थित एड़ेंगा गांव के किसानों ने पूर्व विधायक शंकर ओराम के नेतृत्व में राउरकेला में उपजिलापाल हिमांशु शेखर बेहरा से की मुलाकात की। किसानों ने बताया कि एड़ेंगा गांव में आए दिन बिजली काट दी जाती है, जिससे किसानों को दिक्कत होती है। इस मौके पर उप जिलापाल हिमांशु शेखर बेहरा ने आश्वासन दिया है कि बिजली कटौती अब नहीं की जाएगी।

इस कॉलम के लिए आप भी हमें खबर, आयोजन की जानकारी और फोटो भेज सकते हैं। हमारा वाट्सएप नंबर जशपुर : 8103583454

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चेम्बर ऑफ कॉमर्स

X
खेल... हॉकी प्रतिभाओं की पहचान तथा उन्हें तैयार करने हुआ पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..