• Home
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • खोहा-उसलापुर जंगल में युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस, किशोरी का भी मिला शव
--Advertisement--

खोहा-उसलापुर जंगल में युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस, किशोरी का भी मिला शव

खोहा- उसलापुर के जंगल में युवक के शव होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर युवक का शव पड़ा था। उसके...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 02:05 AM IST
खोहा- उसलापुर के जंगल में युवक के शव होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर युवक का शव पड़ा था। उसके सिर पर भारी पत्थर था, वहां से करीब दो सौ मीटर दूर पुलिस को एक किशोरी की भी लाश मिली। दोनों की हत्या कर फेंकने की आशंका जताई जा रही है।

बुधवार की सुबह 11बजे पुलिस को सूचना मिली कि उस्लापुर के पास युवक की लाश पड़ी है। सूचना पर प्रभारी देवांश सिंह राठौर, एएसआई एसएन टंडन, प्रधान आरक्षक विक्टर कुजूर, आरक्षक टिकेश्वर राठौर सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो एक युवक लगभग 18 वर्ष की लाश पीठ के बल पड़ी थी, उसके सिर पर भारी पत्थर रखा हुआ था। इससे युवक की हत्या पत्थर मारकर करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पत्थर हटाकर पहचान कराने की कोशिश की लेकिन चेहरा कुचला होने के कारण युवक की पहचान नहीं हो पाई। युवक ने जींस व नीले रंग की चेक, शर्ट पहनी है तथा उसकी कद काठी छोटी व गठीले शरीर का है। पुलिस इस शव की पड़ताल कर रही थी कि ग्रामीणों ने बताया कि थोड़ी दूर पर एक लड़की का भी शव पड़ा है। दोनों शव सड़ चुके थे।

शव को जंगल से जब्त करती पुलिस

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

थाना प्रभारी देवांश सिंह राठौर के अनुसार इस जंगल में प्रेमी जोड़ों का आना जाना लगा रहता है। इनके भी ऐसे ही संबंध होने की आशंका है कि दोनों यहां पहुंचे होंगे तो उनके रिश्तेदारों ने देखा होगा। पहले किशोरी को मारा फिर भाग रहे युवक के सिर को पत्थर से कुचल दिया गया होगा। दोनों की हत्या पत्थर से ही की गई है। युवक के सिर में पत्थर पटककर हत्या की गई है तो किशोरी के बाएं गर्दन की तरफ धारदार पत्थर से वार कर दिया गया है। इससे गर्दन व कान में कटने का निशान है। माना जा रहा है कि हत्यारे एक से अधिक रहे होंगे तथा निहत्थे ही आए होंगे।