रायगढ़

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • पुलिस पार्टी से शराब लूटने वाले 11 ग्रामीण गिरफ्तार
--Advertisement--

पुलिस पार्टी से शराब लूटने वाले 11 ग्रामीण गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | जांजगीर-चांपा मंगलवार को बम्हनीडीह थाना क्षेत्र में शराब पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम के साथ...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
भास्कर न्यूज | जांजगीर-चांपा

मंगलवार को बम्हनीडीह थाना क्षेत्र में शराब पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम के साथ दुर्व्यवहार करने तथा पकड़ी गई शराब को लेकर भाग जाने वाले 11 ग्रामीणों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को गोविंदा का साप्ताहिक बाजार था। बम्हनीडीह थाना से शंभू कैवर्त्य, मनोज लहरे, कमलेश धारिया, कैलाश चंद्रा, नरेंद्र राठौर को चारपारा, सेानाईडीह, गोविंदा की ओर शराब पकड़ने के लिए भेजा गया था। आरक्षक विभिन्न गांवाें को घूमने के बद सोनाईडीह पहुंचे यहां खइया तालाब के पास एक व्यक्ति संतराम धनुहार मिला। वह अपने साथ प्लास्टिक के जरीकेन में महुआ शराब रखा था। आरक्षकोंं ने उससे पूछताछ की इसी बीच राधेलाल उर्फ राधेश्याम धनुहार भी पहुंच गया। दोनों क्राइम ब्रांच के आरक्षको से उलझ गए। आरक्षकों ने पुलिस को सूचना दी तो वे दोनों अपने गांव से 15- 20 लोगों को बुला लाए और ग्रामीण शराब को लूट कर भाग गए।

आरक्षकों की रिपोर्ट पर पुलिस ने इनके अलावा अन्य ग्रामीणों के खिलाफ धारा 147, 186, 323, 353 के तहत जुर्म दर्ज किया। बुधवार को पुलिस ने दुखीराम धनुहार, लच्छीराम धनुहार, संतराम धनुहार, सनत धनुहार, बुधवार सिंह,राधेश्याम धनुहार, सतमित धनुहर, सुनीता धनुहार, राजकुमारी धनुहार, मंगली बाई धनुहार सोनाईडीह तथा गोविंदा निवासी ताराचंद पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

X
Click to listen..