• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • 6 पीटीआई को नोटिस, जवाब नहीं मिला तो रुकेगी वेतनवृद्धि
--Advertisement--

6 पीटीआई को नोटिस, जवाब नहीं मिला तो रुकेगी वेतनवृद्धि

Raigarh News - गुरुवार को शहर के रणजीता स्टेडियम में हुए सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल स्पर्धा में अपनी टीम को लेकर नहीं पहुंचने वाले...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:40 AM IST
6 पीटीआई को नोटिस, जवाब नहीं मिला तो रुकेगी वेतनवृद्धि
गुरुवार को शहर के रणजीता स्टेडियम में हुए सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल स्पर्धा में अपनी टीम को लेकर नहीं पहुंचने वाले पीटीआई के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी विकासखंडों के खेल प्रभारी अधिकारियों को नोटिस जारी कर डीईओ एन कुजूर ने 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है। संतोषप्रद जवाब ना मिलने की स्थिति में सभी खेल अधिकारियों की वेतनवृद्धि रोके जाने की कार्रवाई की जाएगी।

गुरूवार को हुई जिला स्तरीय प्रतियाेगिता में सिर्फ दो टीमों के पहुंचने को लेकर भास्कर ने 13 जुलाई को प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। इस खबर में हमनें विकासखंड के स्कूलों में पदस्थ पीटीआई के कामकाज पर सवाल खड़े करते हुए बच्चों की खेल प्रतिभा के नुकसान की बात कही थी। खबर को शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लेते हुए पीटीआई के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला शिक्षा अधिकारी एन कुजूर ने बताया कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी टीम नहीं लेकर आने के मामले में मनोरा के ब्लॉक क्रीड़ा प्रभारी अधिकारी सुमन एक्का, दुलदुला के ग्रेगोरी तिग्गा, कांसाबेल के एसएल किस्पोट्टा, फरसाबहार के विनय तिग्गा, बगीचा के एसके सिंधिया और पत्थलगांव के अनिल श्रीवास्तव के विरुद्ध स्पष्टीकरण नोटिस जारी किया गया है। तीन दिन के भीतर इनसे जवाब मांगा गया है। डीईओ ने कहा कि महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में 11 खिलाड़ियों को भी लेकर ना पहुंचना इनकी गंभीर लापरवाही प्रदर्शित कर रहा है। इस मामले में जवाब का इंतजार है।

खबर का असर

13 जुलाई को प्रकाशित खबर

X
6 पीटीआई को नोटिस, जवाब नहीं मिला तो रुकेगी वेतनवृद्धि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..