• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • लोहरदगा और उद्घाटन के बीच खेला जाएगा उद्घाटन मैच
--Advertisement--

लोहरदगा और उद्घाटन के बीच खेला जाएगा उद्घाटन मैच

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:00 AM IST

Raigarh News - प्रतियोगिता में दी जाने वाली ट्राफी। स्व शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियाल फ्लड लाइट क्रिकेट का आगाज आज से...

लोहरदगा और उद्घाटन के बीच खेला जाएगा उद्घाटन मैच
प्रतियोगिता में दी जाने वाली ट्राफी।

स्व शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियाल फ्लड लाइट क्रिकेट का आगाज आज से

रणजीता स्टेडियम में रात 8 बजे से शुरू होगा क्रिकेट मैच।

भास्कर न्यूज | जशपुरनगर

शहर के रणजीता स्टेडियम में स्व. शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल फल्ड लाइट टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज 1 मई से होगा। उद्घाटन मैच लोहरदगा और उद्घाटन के बीच रात 8 बजे खेला जाएगा।

उद्घाटन मैच के मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, राज्य सभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव, शौर्य प्रताप सिंह जूदेव, वनोषधि बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह, खादीग्राम उद्योग के अध्यक्ष कृष्णकुमार राय, जशपुर विधायक राजशरण भगत, कुनकुरी विधायक रोहित साय, पत्थलगांव विधायक शिवशंकर पैंकरा और भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिन्हा होंगे। उद्घाटन मैच में खेलने वाली टीम लोहरदगा और कुश्मी दोनों ही टीम के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। गत वर्ष की विजेता टीम यंग तिरंगा थी।

गौरतलब है कि यंग तिरंगा जशपुर जिले की सबसे नामी टीमों में से एक है। इस बार भी खिताब अपने नाम करने के इरादे से इस प्रतियोगिता में विपक्षी टीमों को पटकनी देने के बारे में नई-नई रणनीति बना रही है। मैदान के चारो और बाउंड्री का कार्य भी पूरा हो गया। लाइट भी लग गई है। इस बार एलइडी लाइट वाले स्टंप से मैच खिलाया जाएगा, जो दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगी। मैच की तैयारी में आयोजन समिति के सदस्य जुटे हुए हैं। बारिश से निपटने के भी उपाय किए जा रहे हैं ताकि बािरश से पिच को कोई नुकसान न पहुंचे।

जीतने वाली टीम को मिलेगा एक लाख रुपए

बारिश बन सकती है मैच में बाधा

दो दिन से शाम को बारिश हो रही है। बारिश के दौरान बिजली गुल हो जा रही है। ऐसे में समिति ने निर्णय लिया है कि अगर रात में बारिश और लाइट के कारण जो मैच नहीं हो पाएंगे, उसे दिन में खिलाया जाएगा। फ्लड लाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम को एक लाख व चमचमाता ट्राफी प्रदान की जाएगी वहीं उपविजेता टीम को Rs.50 हजार व ट्राफी दी जाएगी।

X
लोहरदगा और उद्घाटन के बीच खेला जाएगा उद्घाटन मैच
Astrology

Recommended

Click to listen..