• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • 64 घंटे के बाद भी डकैती के आरोपियों का पता नहीं चला
--Advertisement--

64 घंटे के बाद भी डकैती के आरोपियों का पता नहीं चला

Raigarh News - डकैती की घटना के 64घंटे के बाद भी आरोपियों के नहीं पकड़े जाने से क्षेत्र के आस-पास के गांव के लोग दहशत में है। मामला...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 03:05 AM IST
64 घंटे के बाद भी डकैती के आरोपियों का पता नहीं चला
डकैती की घटना के 64घंटे के बाद भी आरोपियों के नहीं पकड़े जाने से क्षेत्र के आस-पास के गांव के लोग दहशत में है।

मामला तुमला थाना क्षेत्र के अंकिरा के आश्रित ग्राम कुचमुंडा का है, जहां सुदामा राम 80 वर्ष पिता इन्द्रों घर के बरामदा में सो रहा था। रात साढ़े 11बजे पांच नकाबपोश आए एवं आवाज देकर घर का दरवाजा खुलवाया। बहू ने दरवाजा खोला तो लुटेरों ने ससुर के बारे में पूछा और अंदर घुस गए। इसके बाद पांचों बदमाश सो रहे सुदामा के पास पहुंचे और उससे हनुमान सिक्का की मांग की। सुदामा ने अपने पास हनुमान छाप सिक्का नहीं होने की बात कही और अपने पूजा स्थल को भी दिखाया। सिक्का ना मिलने पर घर में रखे पेटी का ताला तोड़कर 17हजार 5सौ एवं बहू से 28 सौ रुपए लूट लिए। लुटेरे कुल 19300 रुपए एवं 1माइक्रोवेव्स मोबाइल लेकर भाग गए। हालांकि,दूसरे दिन शाम 4बजे मामले की सूचना मिलने पर तुमला थाना प्रभारी जेम्स कुजूर मौके पर पहुंचे। एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में पत्थलगांव एसडीओपी तसलीम आरीफ ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की।

ससुर के शरीर में चोट को दिखाती बहु

क्षेत्र में पहली घटना

नकाब लगाकर घटना को अंजाम दिया जाने वाला क्षेत्र में यह पहली घटना है। वहीं आरोपियों के नहीं पकड़े जाने से क्षेत्र के लोगों में दहशत बढ़ रहा है। हालांकि,पुलिस का दावा है कि,जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

X
64 घंटे के बाद भी डकैती के आरोपियों का पता नहीं चला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..