• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Raigad
  • मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म का पेट दर्द करने पर पता चला
--Advertisement--

मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म का पेट दर्द करने पर पता चला

Raigarh News - खरसिया चौकी क्षेत्र के गांव तेलीकोट की 14 साल की मंदबुद्धि नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट थाने में...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:10 AM IST
मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म का पेट दर्द करने पर पता चला
खरसिया चौकी क्षेत्र के गांव तेलीकोट की 14 साल की मंदबुद्धि नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। एक सब्जी व्यवसायी ने बहला-फुसलाकर लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण किया है। पेट में दर्द उठा घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजन ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

दरअसल मामला चार माह पूर्व का है। आरोपी मुकेश गबेल निवासी सक्ती खरसिया नगर में लगने वाले मंगल बाजार में सब्जी बेचने के लिए आता था। नाबालिग तेलीकोट से हर सप्ताह सब्जी खरीदने आती थी। इसी दौरान सब्जी व्यवसायी ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर फंसाया, कुछ दिनों बाद दुष्कर्म किया। सब्जी व्यवसायी नाबालिग से लगातार संपर्क में रहा और बालिका गर्भवती हो गई। । पेट में दर्द उठने के बाद नाबालिग के परिवार वालों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई। इसके बाद बालिका ने आरोपी मुकेश गबेल द्वारा किए दुष्कर्म के बारे मे बताया।

परिजन ने घटना की जानकारी होने के बाद खरसिया चौकी में पहुंच आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


X
मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म का पेट दर्द करने पर पता चला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..