--Advertisement--

यातायात के सही नियम बताने वाले हुए पुरस्कृत

एक सप्ताह तक यातायात नियमों की जागरूकता के लिए चलाए जा रहे अभियान का सोमवार की शाम यातायात थाने में समापन किया...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:20 AM IST
यातायात के सही नियम बताने वाले हुए पुरस्कृत
एक सप्ताह तक यातायात नियमों की जागरूकता के लिए चलाए जा रहे अभियान का सोमवार की शाम यातायात थाने में समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ट्रैफिक नियमों के लिए एक सप्ताह तक चलाए गए सुरक्षा सप्ताह को वे एक सेशन समझ कर न भूलें।

बल्कि जिंदगी भर की एक सीख के रूप में स्वीकार करे। यातायात नियम जीवन भर काम आने वाली चीज है। जिला पुलिस 23 अप्रैल से 30 अप्रैल तक जिला स्तर पर सड़क सुरक्षा सप्ताह मना रही थी। इस दौरान 30 अप्रैल को समापन कार्यक्रम ट्रैफिक थाने में शाम 5 बजे आयोजित किया गया। कार्यक्रम में रायगढ़ विधायक रोशनलाल अग्रवाल भी मुख्य अतिथि रहे। एक सप्ताह तक जिला स्तर पर चले सड़क सुरक्षा सप्ताह में थाना स्तर पर विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम जैसे हेलमेट जागरूकता रैली, भारी वाहनों के चालकों का नेत्र एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, वाइट कार्ड शिविर, वाहनों में बुल-आई लगाना, बैनर पोस्टर के माध्यम से प्रचार प्रसार करना आदि अभियान चलाया गया। इसके साथ ही यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करने स्टूडेंट्स के बीच विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था।

प्रतियोगिता में जीतने वाले छात्रों को समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार वितरण किया गया तथा सभी समाजसेवी संस्था को भी प्रतीक चिन्ह और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभापति शेख सलीम निहारिया, राजेश शर्मा पाठ्यपुस्तक निगम, कविता बेरीवाल दिव्य शक्ति रायगढ़, हरीश राठौर एएसपी, सिद्धार्थ तिवारी सीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी शिवचरण सिंह परिहार मौजूद रहे।

आयोजन

ट्रैफिक नियमों पर कहा सप्ताह भर का सेशन समझें, न भूलें, जिंदगी भर साथ आएगी सीख

29 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन हुआ

विजेताओं को पुरस्कार देते विधायक रोशनलाल व अन्य लोग।

X
यातायात के सही नियम बताने वाले हुए पुरस्कृत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..