Hindi News »Chhatisgarh »Raigarh» अांधी के साथ हुई बारिश, पेड़ उखड़े, बिजली के खंभे टूटे, ओले भी गिरे, नगर में दो घंटे बंद रही बिजली

अांधी के साथ हुई बारिश, पेड़ उखड़े, बिजली के खंभे टूटे, ओले भी गिरे, नगर में दो घंटे बंद रही बिजली

कुछ जगहों पर ओले गिरने से किसानों की फसल हुई बर्बाद। भास्कर न्यूज | सक्ती पिछले दो दिनों से लगातार शाम को मौसम...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:45 AM IST

अांधी के साथ हुई बारिश, पेड़ उखड़े, बिजली के खंभे टूटे, ओले भी गिरे, नगर में दो घंटे बंद रही बिजली
कुछ जगहों पर ओले गिरने से किसानों की फसल हुई बर्बाद।

भास्कर न्यूज | सक्ती

पिछले दो दिनों से लगातार शाम को मौसम बदल रहा है, सोमवार की शाम आई आंधी ने क्षेत्र में तबाही मचाई। आंधी से क्षेत्र के बिजली खंभे टूट गए। रास्ते में कई पेड़ पौधे उखड़ गए तो कुछ स्थानों पर ओले भी गिरे जिससे खेतों में लगी फसल प्रभावित हुई।

रविवार से लगातार क्षेत्र का मौसम शाम को बदल जा रहा है, 29 अप्रैल की शाम 6 बजे एकाएक आंधी आई जिसके कारण शादी के लिए लगाए गए टेन्ट उखड़ गए। आंधी से शहर के बड़े बड़े होर्डिंग्स भी गिर गए। हालांकि इससे किसी को चोट आने की खबर नहीं है। 30 अप्रैल को शा म 4.30 बजे आंधी के साथ बारिश भी होने लगी। ग्राम टेमर के भाटापारा एवं नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नं. 17-18 में बर्फ भी गिरी, एनएच 49 में सक्ती से बाराद्वार रोड में लगभग 6-7 बिजली के खंभे टूट गए एवं पेड़ उखडकर रोड के बीच गिर जाने से घंटों आवागमन बाधित रहा। बाद में गांव वालों ने पेड़ को काट कर आने जाने लायक रास्ता बनाया। रास्ता समान्य होने में लगभग एक घंटा लग गया। पेड़ हटने के बाद आवागमन सामान्य हो सका। क्षेत्र के कुछ गांवों में रविवार से बिजली बंद थी जिसे सुधारने का प्रयास किया तो सोमवार को फिर आई आंधी ने फिर से व्यवस्था बिगाड़ दी।

दो दिनों से शाम को हो रही बारिश, सक्ती-बाराद्वार रोड पर पेड़ िगरने से रास्ता जाम

बारिश के बाद नाली का गंदा पानी सड़कों पर

सोमवार की शाम आई आंधी तथा बारिश के चलते नगर में दो घंटे बिजली बंद रही । नाली की साफ सफाई नही होने के चलते कई जगह नाली से गंदा पानी सड़क पर आ गया। अस्पताल से हटरी रोड, अस्पताल से गौरवपथ होते हुये कचहरी तक नाली का गंदा पानी सड़क पर आ जाने से नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Raigarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×