न्यूज़

--Advertisement--

संचार क्रांति योजना के तहत बांटने के मंगाया गए मोबाइल हुए चोरी

10 हैंडसेट वाला एक पैकेट हो गया है चोरी, इसकी कीमत करीब 45 हजार रुपए है

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 07:12 PM IST
संचार क्रांति योजना के तहत बां संचार क्रांति योजना के तहत बां

रायपुर। सरकार द्वारा संचार क्रांति योजना के तहत बांटे जाने वाला मोबाइल चोरी हो गया है। उरला के सांस्कृतिक भवन में लोगों को बांटने के लिए मोबाइल रखा गया था। उसमें से एक पैकेट मोबाइल गायब है, जिसमें दस नग हैंडसेट थे। पुलिस आसपास लगे कैमरे की जांच कर रही है।


- उरला पुलिस के मुताबिक सांस्कृतिक भवन में बीरगांव और उरला के लोगों को बांटने के लिए हजारों पैकेट मोबाइल रखा हुआ है। किसी ने खिड़की से एक पैकेट मोबाइल गायब कर दिया है। एक पैकेट मोबाइल की कीमत 45 हजार रुपए है। कंपनी के सुपरवाइजर कैलाश सलाम जब भवन में पहुंचे और मोबाइल की गिनती की तो एक पैकेट कम थे।

- पुलिस के अनुसार मोबाइल बांटने वालों की निगम ने सूची दी है। उस आधार पर वार्डों में मोबाइल आया है। लोगों के आवेदन के आधार पर कंपनी से मोबाइल मंगाया गया है। उसे सामुदायिक भवनों में रखा गया है, लेकिन सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए हैं। भवन के एक कमरे में मोबाइल को रख दिया गया है। उरला के जिस भवन में मोबाइल रखा गया है, वहां सुरक्षा गार्ड भी नहीं है। कैमरे भी नहीं लगाए गए है। पुलिस को शक है कि जो भी मोबाइल लेने आए थे, उसी में से किसी ने चोरी किया है। पुलिस ने संदेह में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

कंटेंट : प्रमोद साहू

X
संचार क्रांति योजना के तहत बांसंचार क्रांति योजना के तहत बां
Click to listen..