आ पदा यानी कि किसी क

Bhaskar News Network | Aug 26,2018 03:00 AM IST

आ पदा यानी कि किसी ककेरल में बाढ़ के बाद न सिर्फ देश के राज्यों और धनाढ्य व्यक्तियों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं, बल्कि विदेशों से भी...

छत्तीसगढ़: रक्षा जिंदगी की...एंबुलेंस का इंतजार नहीं, घायलों को बाइक से पहुंचाते हैं अस्पताल ये तीन युवा

असगर खान | Aug 26,2018 01:19 AM IST

शहर में पांच दोस्तों का एक ऐसा ग्रुप भी है जो हर ज.रूरतमंद की मदद के लिए तत्पर रहता है। उनकी नजर में कहीं हादसा हुआ तो वे एंबुलेंस बुलाने या उसके पहुंचने का इंतजार नहीं करते। बाइक या फिर जो भी गाड़ी उनके पास उपलब्ध है, उसी से घायलों को अस्पताल तक पहुंचाते हैं। इस ग्रुप का मकसद ही लोगों की जिंदगी की रक्षा करना है और रक्षाबंधन पर यही संकल्प है कि घायलों को वक्त पर इलाज मिले ताकि जान बचे। यही नहीं, वे लोगों को अपना मोबाइल नंबर भी बांटते हैं ताकि इस तरह की कोई मुसीबत हो तो वे काम आ सकें।

अस्थि कलश यात्रा में हंसी-ठिठोली पर कौशिक ने ली मंत्रियों की क्लास, दी चेतावनी- ऐसा फिर न हो

Bhaskar News | Aug 26,2018 00:56 AM IST

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा के दौरान मंत्रियों की हंसी-ठिठोली को भाजपा ने गंभीरता से लिया है। प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने इस मुद्दे पर कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर को दो टूक कहा है कि ऐसे मौकों पर ऐसी कोई घटना न हो, इसका ख्याल रखें।

चौधरी का इस्तीफा मंजूर, दीपक सोनी को चार्ज सौंपा; खरसिया से मिल सकता है भाजपा की टिकट, राज्यसभा का विकल्प भी खुला

Bhaskar News | Aug 26,2018 00:23 AM IST

रायपुर कलेक्टर तथा 2005 बैच के आईएएस ओपी चौधरी का इस्तीफा शनिवार को केंद्र सरकार के कार्मिक मंत्रालय ने मंजूर कर लिया है। प्रधानमंत्री सचिवालय मंत्री जितेंद्र सिंह की सहमति के बाद कार्मिक मंत्रालय ने इस्तीफा मंजूर होने की जानकारी सुबह राज्य शासन को भेज दी। इसके बाद चौधरी ने रायपुर जिला पंचायत के सीईओ दीपक सोनी को चार्ज सौंपकर भारतीय प्रशासनिक सेवा से विदाई ले ली है। उनकी जल्दी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने तथा खरसिया से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की संभावना है।