मुख्य निर्वाचन आयुक्त 30 को विधानसभा चुनाव की तैयारियों की लेंगे रिपोर्ट

dainikbhaskar.com | Aug 25,2018 16:11 PM IST

भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत अपने प्रस्तावित दौरे कार्यक्रम के मुताबिक 30 अगस्त की शाम को रायपुर पहुंच रहे हैं। उनके साथ भारत निर्वाचन आयोग के निर्वाचन आयुक्त उमेश सिन्हा और सुनील अरोरा भी साथ रहेंगे। छत्तीसगढ़ राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए 31 अगस्त को सिविल लाइन स्थित न्यू सर्किट हाउस में निर्वाचन संबंधी तैयारियों की महत्वपूर्ण बैठक होगी।

दादा की डांट से नाराज होकर घर से निकले दो नाबालिग भाई-बहन 24 घंटे बाद नागपुर रेलवे स्टेशन में मिले

dainikbhaskar.com | Aug 25,2018 15:28 PM IST

दादा की डांट से 15 साल का भाई 7 साल की बहन को लेकर शुक्रवार तड़के घर छोड़कर चला गया। इधर परिजन पूरे दिन तक खोजते रहे। परिजनों ने शाम को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर नागपुर जीआरपी की मुस्तैदी के चलते शनिवार को दोनों रेलवे स्टेशन में घूमते मिल गए। दोनों को रायपुर लाया जा रहा है।

रायपुर के कलेक्टर ओपी चौधरी का इस्तीफा, रायगढ़ की खरसिया सीट से भाजपा के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

कौशल स्वर्णबेर | Aug 25,2018 14:10 PM IST

छत्तीसगढ़ के 2005 बैच के आईएएस ओपी चौधरी ने कलेक्टरी छोड़ राजनीति में कदम रख दिया है। चौधरी अपनी 23 साल की सर्विस को एक झटके में छोड़ बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। चौधरी दिल्ली में बड़े नेताओं की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन करेंगे। केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने चौधरी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। इनके पिछले 15 दिनों से नौकरी छोड़कर राजनीति में आने की चर्चा चल रही थी। इसपर शुक्रवार देर शाम उस वक्त चर्चा प्रबल हो गई जब कार्मिक मंत्रालय ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया।

पहचान की महिला ने घर बुलाकर लड़की को जबरन पिलाई शराब, फिर पति और दोस्त से खुद के सामने कराया रेप

Bhaskar News | Aug 25,2018 12:03 PM IST

कोरिया (छत्तीसगढ़)। एक युवती को महिला ने शराब पिलाकर बेसुध कर दिया। इसके बाद आरोपी महिला के सामने ही पति और दोस्त ने मिलकर घर में बकरी बांधने के बाड़े में युवती से सामूहिक रूप से बारी-बारी से दुष्कर्म किया। देर शाम इस संबंध में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए पीडि़ता को उसके घर से कुछ दूर फेंककर भाग निकले।