--Advertisement--

59 नक्सल समर्थकों ने सुकमा में किया आत्मसमर्पण, पुलिस की बड़ी कामयाबी

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 04:30 PM IST

यहां नक्सल समर्थक मिलिशिया, संघम और ग्राम कमेटी के 59 सदस्यों ने सैकड़ों ग्रामीणों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

तेदमूंता बस्तर अभियान के तहत गुरुवार ग्रामीणों के सामने 59 नक्सली समर्थक संगठन के लोगों ने किया समर्पण। तेदमूंता बस्तर अभियान के तहत गुरुवार ग्रामीणों के सामने 59 नक्सली समर्थक संगठन के लोगों ने किया समर्पण।

सुकमा। नक्सली क्षेत्रों के ग्रामीणों और पुलिस के बीच संबंधों को प्रगाढ़ करने के लिए बस्तर पुलिस की ओर से चलाए जा रहे तेदमूंता बस्तर अभियान के तहत गुरुवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। यहां नक्सल समर्थक मिलिशिया, संघम और ग्राम कमेटी के 59 सदस्यों ने सैकड़ों ग्रामीणों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

समर्पण कर मुख्य धारा में आना चाहते थे

- ये सभी नक्सल समर्थक काफी लंबे समय से समर्पण कर मुख्य धारा में आना चाहते थे। ये समर्पण बस्तर आईजी और सुकमा एसपी के सामने किया गया।

- ध्यान देने वाली बात है कि सुकमा ये इलाका (एर्राबोर) घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। यहां नक्सली विकास कार्यों में बाधा डालते हैं। यहां के ग्रामीणों को विकास की मुख्य धारा में लाना पुलिस के लिए बहुत बड़ी चुनौती है।

- समर्पण करने वाले लोग जिस शाखा से जुड़े हैं उसका काम नक्सलियों को सहयोग करना है।

रिपोर्ट / फोटो : रमाशंकर साहू

इस अभियान से बस्तर संभाग में पुलिस ग्रामीणों को मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित करती है। इस अभियान से बस्तर संभाग में पुलिस ग्रामीणों को मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित करती है।
X
तेदमूंता बस्तर अभियान के तहत गुरुवार ग्रामीणों के सामने 59 नक्सली समर्थक संगठन के लोगों ने किया समर्पण।तेदमूंता बस्तर अभियान के तहत गुरुवार ग्रामीणों के सामने 59 नक्सली समर्थक संगठन के लोगों ने किया समर्पण।
इस अभियान से बस्तर संभाग में पुलिस ग्रामीणों को मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित करती है।इस अभियान से बस्तर संभाग में पुलिस ग्रामीणों को मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रेरित करती है।
Astrology

Recommended

Click to listen..