न्यूज़

--Advertisement--

नशेड़ियों के हमले से हुआ था ASI, हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत

नशेड़ियों ने समझाने के दौरान किया था हमला।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 06:02 AM IST
ASI Rajesh Pratap Singh died on Monday koria

कोरिया. असामाजिक तत्वों के हमले में घायल सूरजपुर जिले के भैयाथान थाने के एएसआई राजेश प्रताप सिंह की सोमवार को मौत हो गई। उनका बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में दो दिन से इलाज चल रहा था। उन्हें गंभीर चोटें आई थीं।

- जानकारी के मुताबिक राजेश प्रताप सिंह शुक्रवार को किसी मामले की जांच करने गए थे। रात करीब ढाई बजे वापस लौटते समय हाईवे क्रमांक 43 पर रनई से तेन्दुआ मोड़ के बीच बांसपारा तिगड्डा पर नशे में धुत्त कुछ लोग सड़क पर रास्ता रोक कर खड़े थे।

- राजेश गाड़ी रोककर उन्हें समझाने के लिए उतरे। लेकिन इसी बीच विवाद बढ़ गया और उन्होंने राजेश पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। बीच बचाव करने गए ड्राइवर को भी उन्होंने पीटा। ड्राइवर ने भागकर जान बचाईलेकिन गंभीर रुप से घायल होने के कारण राजेश वहीं गिर पड़े। बाद में हमलावर उन्हें झाड़ी में फेंककर फरार हो गए।

- स्थानीय पुलिस के घटना की जानकारी ड्राइवर से सुबह में मिली। एएसआई की हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय से बिलासपुर अपोलो हास्पीटल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान बीती रात करीब 12.30 बजे उनकी मौत हो गई।

4 गिरफ्तार, 2 फरार
- पुलिस ने संदेह के आधार पर 6 लोगों को आरोपी बनाया है। इनमें से मधू पंड़ो, मानकुंवर बाई, रमाशंकर पंड़ो और देवी शंकर पंड़ो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।

X
ASI Rajesh Pratap Singh died on Monday koria
Click to listen..