Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Boy Jumped From Three Floor Building

नशे में मां से कहा- जा रहा हूं और तीन मंजिला मकान से लगा दी छलांग

मां को भरोसा नहीं हो रहा है कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 08:15 AM IST

  • नशे में मां से कहा- जा रहा हूं और तीन मंजिला मकान से लगा दी छलांग
    +1और स्लाइड देखें
    इसी बिल्डिंग से युवक ने कूदकर जान दी।

    बालोद(छत्तीसगढ़). बुधवार सुबह शहर के 19 साल के युवक ने करीब 35 फीट ऊंची तीन मंजिला बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह घर से अपनी मां शारदा बाई को "जा रहा" कहकर चिल्लाते हुए निकला था, जो वापस नहीं आया। मां को भरोसा नहीं हो रहा है कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है। युवक ने जब छलांग लगाई तो आवाज पास के होटल तक आई। गिरने के बाद लोग दौड़े आए तो युवक के मुंह से खून निकल रहा था। चेहरे के बल गिरने से उसकी नाक खोपड़ी में घुस गई थी। आनन-फानन में संजीवनी 108 से उसे जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

    बिगड़ गया था, सोच रहे थे शादी करा दें

    सुबह 9.45 बजे शहर के वार्ड पाररास उड़िया बस्ती निवासी 19 वर्षीय भोज कुमार ठाकुर ने करीब 35 फीट ऊंची तीन मंजिला सुधीर भवन से बगल के खेत में कूदकर आत्महत्या कर ली।
    मृतक के भाई गोविदा ठाकुर ने कहा 10 बजे घर पहुंचा तो लोगों ने बताया कि भाई छत से कूद गया है। खैरतराई में भी उसके साथ किसी ने मारपीट की थी। शराब के कारण वह बहुत बिगड़ गया था। उसे कई बार समझाया शराब पीनी है तो घर में बैठ कर पियो।उसे सुधारने के लिए शादी करने के बारे में भी सोंच रहे थे। लेकिन उम्र कम है, इसलिए रुके थे। उसे पुलिस से तीन बार शांति भग करने पर गिरफ्तार कर चुकी थी।

    चल रही सांस, बचने की उम्मीद थी अस्पताल भी ले गए पर नहीं बची
    मैं सुबह बाल कटवाने के लिए जा रहा था। रेलवे फाटक के पास से गुजर रहा था। पास के बिल्डिंग में जा रहा हूूं, कह कर जोर से चिल्लाने की आवाज आई। इसके बाद धम की अवाज। सुनते ही ऐसा लगा कि कोई छत से कूदा है। मैं सुधीर भवन की ओर गया तो खेत में पड़ोस में रहने वाला भोज पड़ा हुआ था। आसपास लोगों को बुलाकर उसे उठाया। उसकी सांस चल रही थी लग रहा था बच जाएगा। घटना की जानकारी लगतेे ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। गाड़ी-गाड़ी चिल्लाते हुए मेन रोड तक ले आए। तभी 108 दुसरे केस में जा रही थी। उसे रुकवाकर अस्पताल ले जाने लगे। इसी दौरान संजीवनी 108 के ईएमटी बार-बार झटके दे रहे थे। लेकिन भोज के शरीर में कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। आठ मिनट में अस्पताल पहुंचे। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। पूरी कोशिश करने के बाद भी उसकी जान नहीं बच सकी।
    (भूपत हटिले, भोज का पड़ोसी, जैसा भास्कर को बताया)

    नशे में अपने ही घर को लगाई थी आग
    पिछले साल भोज ने शराब के नशे में अपने ही घर को आग लगा दी थी। मां शारदा ने बताया सुबह नौ बजे नहाकर आया, खाना खाया और बाहर में बच्चों के साथ खेल रहा था। फिर मैं जा रहा हूं मां, कहकर निकला। मैंने सोचा आसपास कहीं घुमने जा रहा होगा। थोड़ी देर बाद खबर मिली कि बेटे ने पास की बिल्डिंग से छलांग लगा दी। मैं उसे उस हालत में देख नहीं पाती। इसलिए उसके पास नहीं गई। मेरे दोनों बेटे उसे अस्पताल ले गए।

  • नशे में मां से कहा- जा रहा हूं और तीन मंजिला मकान से लगा दी छलांग
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×