न्यूज़

--Advertisement--

कांग्रेस के पूर्व सांसद देवव्रत जोगी कांग्रेस में शामिल हुए, समर्थकों को भी लिया साथ

देवव्रत के साथ जोगी कांग्रेस ज्वाइन करने वालों में दो जिला पंचायत सदस्य और खैरागढ़ जनपद पंचायत सदस्य भी।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:58 AM IST
अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान हज अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान हज

खैरागढ़/छुईखदान. पूर्व सांसद देवव्रत सिंह ने गुरुवार को समर्थकों के साथ छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) का दामन थाम लिया। छुईखदान ब्लॉक से 30 किमी दूर पैलीमेटा गांव में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी मौजूद थे। जोगी ने कहा कि देवव्रत का आना प्रदेश के लिए धमाका है। तबियत ठीक नहीं होने के बावजूद देवव्रत का प्यार मुझे यहां खींच लाया। अब मेरी तरफ से खैरागढ़ के नेता देवव्रत सिंह हैं। वे जनरैल सिंह भाटिया के साथ जिले की कमान भी संभालेंगे।

कार्यक्रम के दौरान हजारों की तादाद में ग्रामीण पहुंचे
देवव्रत के साथ जोगी कांग्रेस ज्वाइन करने वालों में दो जिला पंचायत सदस्य अल्का श्रीवास्तव व रेणुका हिरवानी और खैरागढ़ जनपद पंचायत सदस्य पूर्णिमा डड़सेना भी शामिल हैं। छुईखदान ब्लॉक से 30 किमी दूर पैलीमेटा गांव में गुरुवार को हुए अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान हजारों की तादाद में ग्रामीण पहुंचे। खैरागढ़, छुईखदान, गंडई सहित आसपास के गांवों से भी समर्थकों ने हिस्सा लिया।

खुद नारे लगवाए- अबकी बार-जोगी सरकार

जोगी ने कहा कि किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2400 रुपए देना था, लेकिन सरकार ने नहीं दिया। एकल बत्ती कनेक्शन वालों के घर चाइना का मीटर लगवा दिया। बिजली गुल रहती है, लेकिन मीटर चलता रहता है। इतना कहने के बाद उन्होंने खुद अबकी बार, जोगी सरकार के नारे लगवाए।

खंडहर हो चुकी हैं दोनों पार्टियां: देवव्रत

इस अवसर पर संबोधित करते हुए देवव्रत ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। दोनों पार्टियां खंडहर हो चुकी हैं। जोगी के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं। 2003 में वे सीएम नहीं बन पाए, इसलिए सभी गरीब के गरीब ही रह गए। छत्तीसगढ़ को बचाने के लिए जोगी जी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

X
अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान हजअभिनंदन कार्यक्रम के दौरान हज
Click to listen..