Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Dacoit Arrested By Police By Taking Selfie

वासेपुर में यूं फोन पर बतिया रहा था डकैत, पुलिस ने सेल्फी ले वॉट्सएेप पर डाली

छत्तीसगढ़ के चांपा में हुई 63 लाख रुपए की डकैती का आरोपी है डकैत।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 04:10 AM IST

वासेपुर में यूं फोन पर बतिया रहा था डकैत, पुलिस ने सेल्फी ले वॉट्सएेप पर डाली

रायपुर. छत्तीसगढ़ के चांपा में हुई 63 लाख रुपए की डकैती की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले का सुराग मिलने पर डकैती के आरोपी काे पकड़ने टीम झारखंड के वासेपुर पहुंची। वहां आरोपी बाइक पर बैठकर मोबाइल से बात करते मिला। उसकी पहचान कराने टीम ने खुद की सेल्फी लेने के बहाने उसकी फोटो ली और वाॅट्सएेप ग्रुप में डालकर उसकी पहचान कराई। इसके बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

- छत्तीसगढ़ के चांपा के जगदल्ला मोहल्ले के राइटर सेफ गार्ड कंपनी के दफ्तर से 26 नवंबर को हुई 63 लाख रुपए की डकैती हुई थी।

- पुलिस ने डकैती के मास्टर माइंड और जामा मस्जिद कोरबा का इमाम, ढाबा संचालक हाजी मेमन सहित बांका बिहार के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 3 अन्य आराेपी फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 21 लाख रुपए बरामद किए हैं।
- सुराग मिलने पर डकैती के आरोपी बाबू उर्फ शहजाद खान काे पकड़ने टीम मिल्लत कॉलोनी, वासेपुर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

26 नवंबर को ऐसे हुई थी डकैती|

- मोहम्मद सिद्दीक और बाबू 26 नवंबर को हावड़ा-मुंबई मेल से सुबह 7.30 बजे के चांपा पहुंचे। वहां से इमाम के घर कोरबा चले गए। शाम को हाजी मेमन की बाइक चोरी की गई। एक और बाइक को लेकर हथियारों से लैस होकर मोहम्मद सिद्दीक, हाजी मेमन, हीराखान बाबू और मोह. कुनैन चांपा आए तथा घटना को अंजाम दिया।

- कुदरी बराज पहरिया के रास्ते होते हुए कोरबा की ओर भागे। पांचों ने कोठारी के जंगल में रूककर रात बिताई और सुबह अंधेरे में इमाम के घर पहुंचे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vaasepur mein yun fon par btiyaa raha thaa dkait, police ne selfi le votseep par daali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×