Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Elephants Killed The Young Man

बीस हाथियों ने जंगल में युवक को मार डाला, कुचलकर लाश के किए कई टुकड़े

ग्राम केंवरा के पंडोपारा से लगे जंगल में घूम रहे बीस हाथियों के दल ने शुक्रवार रात एक युवक को घेर कर मार डाला।

bhaskar news | Last Modified - Dec 03, 2017, 05:40 AM IST

बीस हाथियों ने जंगल में युवक को मार डाला, कुचलकर लाश के किए कई टुकड़े

प्रतापपुर/भटगांव.ग्राम केंवरा के पंडोपारा से लगे जंगल में घूम रहे बीस हाथियों के दल ने शुक्रवार रात एक युवक को घेर कर मार डाला। बताया गया कि युवक अपने तीन साथियों के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान पार्वतीपुर के जंगल में हाथियों से उनका आमना-सामना हो गया। तीनों युवक तो किसी तरह वहां से बच निकले लेकिन एक उनकी चपेट में आ गया। हाथियों ने कुचलकर मारने के बाद शव को क्षत-विक्षत कर दिया। उसका शव काफी दूर तक फैला हुआ था। मृतक पंडोपारा के छात्रावास में चपरासी था। उसकी मौत से नाराज ग्रामीणों ने मौके पर पहंुची वन विभाग की टीम को घेर लिया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। प्रतापपुर वन क्षेत्र में हाथियों का आतंक नहीं थम रहा है। इलाके में 22 हाथी मौजूद हैं। दो हाथी दल से अलग होकर बगड़ा इलाके में जबकि बाकी पार्वतीपुर एवं केंवरा में है। बताया गया कि शुक्रवार रात केंवरा पंडोपारा निवासी कन्नीलाल पंडो 25 वर्ष अपने तीन साथियों के साथ पार्वतीपुर के सीटीपखना एक रिश्तेदार के यहां घूमने गया था।

वहां से सभी रात करीब नौ बजे वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान पार्वतीपुर के पास जंगल में हाथियों ने चारों को घेर लिया। बाकी तीन तो किसी तरह वहां से निकले भागे लेकिन कन्नीलाल को हाथियों को पटक-पटक कर मार डाला। हाथियों का गुस्सा इतने में शांत नहीं हुआ और शव को क्षत-विक्षत कर दिया। रात में किसी को घटना के बारे में पता नहीं चला। सुबह कन्नीलाल के परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव जंगल से लगे इलाके में मिला। शव के टुकड़े करीब ढाई सौ मीटर की दूरी तक बिखरे हुए थे। घटना की जानकारी मिलने पर सुबह एसडीओ फारेस्ट श्रीमती प्रभाकर खलखो व रेंजर डीएन जायसवाल कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रुपए दिए। मृतक के शव का मौके पर ही पीएम किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×