न्यूज़

--Advertisement--

तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी ऐसी टक्कर, ट्रैक्टर के तीन टुकड़े होकर उड़ गए परखच्चे

हादसे में टक्कर मारने वाली बोलेरो सड़क से 50 फीट दूर नहर में जा गिरी।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 08:07 AM IST
नेशनल हाइवे पर कई भागों में टूटकर बिखरा ट्रैक्टर का हिस्सा। नेशनल हाइवे पर कई भागों में टूटकर बिखरा ट्रैक्टर का हिस्सा।

कवर्धा. रानी सागर ढाबा से 50 मीटर दूर नेशनल हाइवे- 30 पर 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही बोलेरो वाहन और सामने रांग साइड से आ रहे ट्रैक्टर की भिडंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार संतकुमार सतनामी (25) निवासी थुआडीह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक के भाई और पिता समेत 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

मृतक के भाई और बोलेरो चालक की हालत गंभीर

घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर खाने के बाद बोलेरो 50 फीट दूर रोड किनारे नहर में जा गिरी। उस वक्त बोलेरो में ड्राइवर डोमन चंद्राकर समेत कैलाश चंद्राकर और तोरण चंद्राकर (सभी लिटीपुर गांव के रहने वाले) सवार थे। दुर्घटनाग्रस्त वाहन से किसी तरह तीनों को बाहर निकाला गया। फिर संजीवनी 108 की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतक के भाई और बोलेरो चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें इलाज के लिए रात में ही रायपुर रिफर कर दिए हैं।

स्पेशल-26 के युवाओं ने की घायलों की मदद
रात में हादसे के बाद जब घायलों को संजीवनी 108 से जिला अस्पताल लेकर आए तो वहां वार्ड ब्वाॅय नहीं मिले। इस पर स्पेशल- 26 के युवाओं ने घायलों को एंबुलेंस से उतारने, स्ट्रेचर पर लिटाकर उन्हें ओटी (ऑपरेशन थियेटर) तक ले जाने में मदद की। इसके बाद इलाज शुरु हुआ।

... जब आंख खुली तो अस्पताल में पहुंचे हुए थे

हादसे में घायल कैलाश चंद्राकर जिला अस्पताल में भर्ती है। घटना के बारे में पूछने पर वे थोड़ा असहज हो गए। कैलाश बताते हैं कि बोलेरो में 3 लोग सवार थे। वे कवर्धा से अपने गांव लिटीपुर लौट रहे थे। ड्राइवर डोमन चंद्राकर गाड़ी चला रहा था। हाइवे पर करीब 90 की स्पीड में गाड़ी भाग रही थी तो ड्राइवर को टोका भी कि भाई धीरे चलाओ लेकिन वह नहीं माना। भिडंत के बाद मैं बेहोश हो गया। जब आंख खुली तो अस्पताल पहुंच चुका था।

गुड़ फैक्ट्री में गन्ना बेचकर ट्रैक्टर से गांव लौट रहे थे
मृतक संतकुमार सतनामी अपने भाई सुगंध और पिता भागवत के साथ गुड़ फैक्ट्री में गन्ना बेचकर ट्रैक्टर से गांव लौट रहे थे। सोनपुरी निवासी भरतनाथ योगी (27) रांग साइड पर ट्रैक्टर चला रहा था तभी सामने तेज रफ्तार से आ रहे बोलेरो से भिडंत हो गई। टक्कर से ट्रैक्टर के 3 टुकड़े गए।

जिस जगह पर हादसा हुआ ब्लैक स्पॉट में है चिह्नित
नेशनल हाइवे पर जहां एक्सीडेंट हुआ, वह पहले ही ब्लैक स्पॉट (डेंजर जोन) के रूप में चिन्हांकित है। पुलिस ने इसे डेंजर जोन माना है क्योंकि यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं और इस जगह पर संभलकर चलाने सलाह दी जाती है। आंकड़ों को देखें, तो बीते 3 साल में इस जगह पर 4 घटना हो चुकी है।

हादसे में ट्रैक्टर और बोलेरो की इतनी जबरदस्त टक्कर हुई जिसके कारण ट्रैक्टर के तीन-तीन टुकड़े होकर उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रैक्टर और बोलेरो की इतनी जबरदस्त टक्कर हुई जिसके कारण ट्रैक्टर के तीन-तीन टुकड़े होकर उसके परखच्चे उड़ गए।
X
नेशनल हाइवे पर कई भागों में टूटकर बिखरा ट्रैक्टर का हिस्सा।नेशनल हाइवे पर कई भागों में टूटकर बिखरा ट्रैक्टर का हिस्सा।
हादसे में ट्रैक्टर और बोलेरो की इतनी जबरदस्त टक्कर हुई जिसके कारण ट्रैक्टर के तीन-तीन टुकड़े होकर उसके परखच्चे उड़ गए।हादसे में ट्रैक्टर और बोलेरो की इतनी जबरदस्त टक्कर हुई जिसके कारण ट्रैक्टर के तीन-तीन टुकड़े होकर उसके परखच्चे उड़ गए।
Click to listen..