Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Former Mla Bharat Agrawal Firms Surrendered Undeclared Money

पूर्व बीजेपी MLA की 3 फर्मों ने 3 करोड़ रु. की अघोषित आय की सरेंडर, जांच जारी

भरत अग्रवाल के 20 ठिकानों में एक जैसे एड्रेस थे। इस वजह से आयकर विभाग को भरत पर शक हुआ।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 09:15 AM IST

पूर्व बीजेपी MLA की 3 फर्मों ने 3 करोड़ रु. की अघोषित आय की सरेंडर, जांच जारी

रायगढ़ . भाजपा के पूर्व भाजपा विधायक के बेटे भरत अग्रवाल के यहां दूसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी रही। आयकर विभाग की टीम ने आलोक केडिया की तीन फर्म से लगभग 3 करोड़ रुपए की अघोषित आय को सरेंडर कराया है। भरत के रायगढ़ और मुंबई दोनों ठिकानों पर टीम एक साथ रिकार्ड खंगाल रही है।

- दरअसल, भरत अग्रवाल के 20 ठिकानों में एक जैसे एड्रेस थे। इस वजह से आयकर विभाग को भरत पर शक हुआ। इंटरनल जांच के बाद आयकर विभाग ने कार्रवाई की।

- सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरे दिन भरत अग्रवाल के देलारी, गजानंद पुरम कॉलोनी स्थित दफ्तरों में कार्रवाई खत्म करने बाद अब उनके घर में रखी फाइलों को खंगाला जा रहा है।

- दूसरी ओर स्थानीय डॉक्टर आलोक केडिया के सोनोग्राफी सेंटर और उनकी फर्म केडिया ट्रेडर्स व आलोक ट्रेडर्स से लगभग 3 करोड़ रुपए की अघोषित आय पाए जाने की जानकारी मिली है। अघोषित संपत्ति की जांच अभी की जा रही है। आयकर विभाग की छापेमारी आगे भी जारी रह सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: purv bijepi MLA ki 3 frmon ne 3 karoड़ ru. ki aghosit aay ki srendar, jaanch jaari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×