--Advertisement--

पत्नी गई थी मायके अौर इधर पति ने कर दिया कांड, कहा- नहीं थी इस बात की भनक

हाईप्रोफरइल डबल मर्डर के आरोपी की पत्नी से पुलिस ने ढाई घंटे की पूछताछ।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 04:35 AM IST
हाईप्रोफाइल डबल मर्डर केस में आरोपी संदीप जैन की पत्नी संध्या। हाईप्रोफाइल डबल मर्डर केस में आरोपी संदीप जैन की पत्नी संध्या।

भिलाई(छत्तीसगढ़). अपने ही मां-बाप की हत्या के मामले में आरोपी की पत्नी का मंगलवार को बयान हुआ। करीब ढाई घंटे तक लेडी पुलिस अफसरों उसका बयान लिया। महिला ने कहा कि पिता और बेटे के बीच का विवाद जरूर होता था, लेकिन इसमें उसने कभी दखल नहीं दिया।

महिला के ससुराल में पति ने ले ली सास-ससुर की जान

- नगपुरा पार्श्वनाथ तीर्थ के फाउंडर 72 साल के रावलमल जैन और उनकी 67 साल की सुरजी देवी की उनके ही 40 साल के बेटे संदीप जैन ने हत्या कर दी। घटना सोमवार 1 जनवरी की सुबह करीब 6:30 बजे की है।

- आरोपी ने टॉयलेट से निकल रहे पिता की पीठ और गर्दन पर दो गोलियां मारीं। हत्या की वजह का खुलासा ना हो इसके लिए उसने 5 मिनट बाद मां को धक्का दिया और सिर, हाथ और गर्दन पर 3 गोलियां मारीं।

- बताया जा रहा है कि मां के विरोध करने पर उसे लगा कि वारदात का खुलासा हो जाएगा। रावलमल की लाश घर के गलियारे में और सुरजी बाई की लाश पलंग पर थी।

- संदीप ने दो दिन पहले ही पिता की हत्या की प्लानिंग कर ली थी। क्योंकि, आरोपी ने दो दिन पहले पत्नी को मायके भेज दिया, घटना की रात गार्ड को छुट्टी दे दी।

संदीप ने नहीं भेजा, मैं खुद गई थी कार्यक्रम में मायके

पुलिस ने संध्या से 40 से अधिक प्रश्न किए गए। इसमें संध्या के तरफ से पैसे को लेकर या अन्य किसी विषय को लेकर झगड़े की बात से इंकार कर दिया। उसने हत्या की प्लानिंग को लेकर भी जानकारी नहीं होने की बात कही। बताया कि संध्या को संदीप ने दल्ली राजहरा नहीं भेजा, पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने मर्जी से गई थी। आर्थिक विषयों से जुड़े किसी भी मामले में कभी रायशुमारी नहीं की गई। संध्या ने हत्या से पहले कभी भी संदीप के व्यवहार में परिवर्तन नहीं देखा।

नगपुरा पार्श्वनाथ तीर्थ के फाउंडर 72 साल के रावलमल जैन और उनकी 67 साल की सुरजी देवी की उनके ही 40 साल के बेटे संदीप जैन ने हत्या कर दी थी। नगपुरा पार्श्वनाथ तीर्थ के फाउंडर 72 साल के रावलमल जैन और उनकी 67 साल की सुरजी देवी की उनके ही 40 साल के बेटे संदीप जैन ने हत्या कर दी थी।
पुलिस ने मामले की जांच में बरामद की थी हत्या में इस्तेमाल पिस्टल। पुलिस ने मामले की जांच में बरामद की थी हत्या में इस्तेमाल पिस्टल।
अपने ही मां और पिता का हत्यारा संदीप जैन पुलिस गिरफ्त में है। अपने ही मां और पिता का हत्यारा संदीप जैन पुलिस गिरफ्त में है।