न्यूज़

--Advertisement--

गार्डन में खेल रही बच्ची का बिस्किट खिलाकर किडनैप, 7 घंटे बाद पिटाई कर नाले में फेंका

बच्ची रोज की तरह झूले में खेल रही थी। तभी युवक उसे अपने साथ ले गया।

Danik Bhaskar

Jan 30, 2018, 06:02 AM IST
जब धर्मेंद्र को प्रियदर्शनी परिसर के नाले में मिली तब वह रो रही थी, उसे पुलिस ने शाम को ही मम्मी-पापा को दिया। जब धर्मेंद्र को प्रियदर्शनी परिसर के नाले में मिली तब वह रो रही थी, उसे पुलिस ने शाम को ही मम्मी-पापा को दिया।

भिलाई(छत्तीसगढ़). तीन साल की बच्ची अपहरण होने के 7 घंटे बाद पास की झाड़ियों के सहारे नाले में फंसी मिली। मासूम की मां शासकीय स्कूल में सफाई का काम करती है। आरोपी किराने की दुकान में बच्ची को ले गया। जहां बिस्किट खिलाया और फिर उसे अपने साथ ले गया। अज्ञात आरोपी बच्ची को ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। पुलिस उसकी जांच में जुट गई है।

कान के नीचे मिले चोट के निशान

सुबह 10 बजे बच्ची की मां उसे नेहरू नगर स्थित सरकारी स्कूल से लगे गॉर्डन में छोड़कर स्कूल में सफाई का काम कर रही थी। बच्ची रोज की तरह झूले में खेल रही थी। तभी 25 से 30 साल का युवक लाल जैकेट, काली पैंट और सफेद जूता पहनकर आया। बच्ची को स्कूल के बाहर किराने की दुकान से ग्लूकोज वाला बिस्किट दिलाया।

ड्राइवर ने पहले देखा, तब रो रही थी बच्ची...

- प्रियदर्शनी परिसर में ड्राइवर धर्मेंद्र शाम को टॉयलेट के लिए जा रहा था कि कैम्पस के पीछे झाड़ी के बीच से नाली में मासूम के रोने की आवाज आई तो तुरंत जाकर देखा तो मासूम बुरी तरह से कराह रही थी। उसने तुरंत बच्ची को लेकर अपने मालिक के घर जाकर बच्ची के मिलने की सूचना दी। बच्ची भीगी गई थी। वह कांप रही थी। धर्मेंद्र और उसके मालिक द्वारा बच्ची को सफाई कर उसका मालिश कर बच्ची को खाने के लिए बिस्किट देकर बच्ची के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी।

- पुलिस पास के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज निकालकर उसकी खोजबीन कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 354, 3-5 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज की है।

कैमरे में कैद हुआ अज्ञात आरोपी कैमरे में कैद हुआ अज्ञात आरोपी
Click to listen..