--Advertisement--

आग से झुलस तड़प रही थी मां, जान बचाने चम्मच से पानी पिलाती रही बेटी

प्रदेश के मांढर विधानसभा इलाके के एक गांव में एक महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:29 AM IST
आग से झुलसी महिला घर के बाहर तड़प रही थी तब उसकी 8 साल की बेटी चम्मच से अपनी मां को पानी पिला रही थी ताकि वह बच जाए। आग से झुलसी महिला घर के बाहर तड़प रही थी तब उसकी 8 साल की बेटी चम्मच से अपनी मां को पानी पिला रही थी ताकि वह बच जाए।

रायपुर (छत्तीसगढ़). प्रदेश के मांढर विधानसभा इलाके के एक गांव में एक महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। महिला घर के बाहर तड़प रही थी तब उसकी 8 साल की बेटी चम्मच से अपनी मां को पानी पिला रही थी ताकि वह बच जाए। लेकिन वो बच न सकी। महिला 80% जल चुकी थी। हालांकि, घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। लोगों को पुकारती रही लेकिन कोई भी नहीं आया....

- विधानसभा थाना के प्रभारी लक्ष्मण सिंह कुमेठी के अनुसार ग्राम बरबंदा की रहने वाली 45 साल महिला रजनी बाई सेन, ने सोमवार शाम 5 बजे के आसपास घर पर ही मिट्टी तेल डालकर खुद को आग लगा ली।

- घटना के समय घर पर एक 10 साल की बेटी ही मौजूद थी। जब महिला आग से जल रही थी तब वह घर के बाहर बचाने के लिए लोगों को पुकारती रही। लेकिन कोई भी समाने नहीं आया। किसी तरह उसकी 10 साल की बेटी ने आग बुझाई और मां को चम्मच से पानी पिलाने लगी। भा

- भास्कर संवाददाता ने मौके पर पहुंचकर विधानसभा थाना को सूचित किया और संजीवनी एक्सप्रेस को बुलाकर महिला को रायपुर के मेकाहारा अस्पताल भिजवाने में मदद की।

बेटी ने 6 माह पहले कर ली थी सुसाइड
- 6 माह महिला की बेटी ने भी ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी। वो 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसी वजह से कई दिनों से महिला गुमसुम रहती थी।

- बेटी की मौत को लेकर विधानसभा थाने में परिजनों ने मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन आज तक जांच नहीं हो पाई है।

X
आग से झुलसी महिला घर के बाहर तड़प रही थी तब उसकी 8 साल की बेटी चम्मच से अपनी मां को पानी पिला रही थी ताकि वह बच जाए।आग से झुलसी महिला घर के बाहर तड़प रही थी तब उसकी 8 साल की बेटी चम्मच से अपनी मां को पानी पिला रही थी ताकि वह बच जाए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..