Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Murder Misty Solved By Police

ऑटो में पॉकिट मारते पकड़ा तो उसकी चाकू मारकर हत्या, छह आरोपी गिरफ्तार

10 जनवरी को झाड़ियों के पास राजकुमार का शव खून से लतपथ मिला था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 25, 2018, 07:45 AM IST

ऑटो में पॉकिट मारते पकड़ा तो उसकी चाकू मारकर हत्या, छह आरोपी गिरफ्तार

भिलाई.चरोदा जीआरपी के पास 10 जनवरी को पुलिस को रायपुर के राजकुमार सेन नामक युवक की लाश मिली थी। इस केस को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने भिलाई के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक रायपुर के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय राजकुमार सेन भिलाई से ऑटो में बैठकर रायपुर लौट रहा था। उसी ऑटो में छह आरोपी भी बैठे थे। इनमें से एक लड़का राजकुमार का जेब काट रहा था। राजकुमार ने उसे पकड़ लिया और एक थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात को लेकर आरोपियों ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक के शरीर में 6 से अधिक वार के निशान मिले।


झाड़ियों में मिली थी युवक की लाश :
10 जनवरी की सुबह चरोदा जीआरपी से 50 मीटर की दूरी पर झाड़ियों के पास राजकुमार का शव खून से लतपथ मिला था। घटना के बाद पुलिस ने टोल प्लाजा और मृतक के घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और उसके दोस्तो से पूछताछ की मगर कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। तभी पुलिस को कोसा नगर सुपेला के रियाज खान, दयाल सोनी, रामलाल तथा राॅकी उर्फ लक्की गुर्दे शराब पीने के दौरान किसी व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने की बात कर रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस चारों आरोपियों पर नजर रख रही थी।


पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस किया तो हुआ खुलासा :
आरोपी रियाज, राॅकी और दयाल का मोबाइल नंबर हासिल किया। तीनोंं के मोबाइल नंबर को सीडीआर में डाला गया। पुलिस को पता चला कि घटना के दिन तीनों आरोपी घटनास्थल के आसपास थे। पुलिस आरोपियों की कुंडली खंगाली तो तीनों का आपराधिक रिकार्ड निकला । घटना के दौरान आरोपियों के साथ उनके दो दोस्त रायपुर से भी आए थे। पुख्ता सबूत मिलने पर पुलिस ने आरोपी दयाल सोनी को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने बताया कि 8 जनवरी को रॉकी के चाचा की मोटर साइकल को खरीदने के लिए रायपुर से कैलाश बाघ और नवीन दास के साथ कोसा नगर आए हुए थे। आठ हजार रुपए में मोटर साइकिल को खरीदने की बात कही। दोनों रियाज और रॉकी के दोस्त थे। वहां पर दयाल, राॅकी उर्फ लक्की गुर्दे, रियाज खान, रामलाल मेश्राम, मनोज टंडन उर्फ चाटी तथा रायपुर से आए कैलाश बाघ और नवीन दास उपस्थित थे।

शराब पीते समय किया मामले का खुलासा, तब पकड़े गए
मामले का खुलासा करते हुए एएसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गए थे। घटना के दो दिन बाद आरोपी शराब भट्टी में शराब पी रहे थे। इस दौरान आपस में बात भी कर रहे थे कि वह ज्यादा बोल रहा था। उसे चाकू मारकर चरोदा में निपटा दिया। किसी को भनक तक नहीं लगी। वहां बैठे पुलिस के मुखबिर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने काफी खोजबीन की और मोबाइल नंबर ट्रेस किए तब इसका खुलासा हुआ। एक आरोपी अब भी फरार है।


आरोपी रामलाल ने की पाकेट मारने की कोशिश
पुलिस ने बताया कि ऑटो में बैठने के बाद आरोपी रामलाल ने राजकुमार का पॉकिट मारने का प्रयास किया। पकड़े जाने पर दोनों में विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर जीआरपी चरौदा के पास राजकुमार ने टाटा मैजिक चालक से गाड़ी रुकवाई। उसके बाद रामलाल और मृतक में हाथा पाई शुरू हो गई। इसे देखकर सभी आरोपी टाटा मैजिक से नीचे उतर गए। मारपीट होता देख ऑटो लेकर फरार हो गया। उसके बाद आरोपी रियाज खान अपने पास रखे एक धारदार चाकू को निकाला और मृतक के पेट में कई वार किए।


पुलिस ने मामले में इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि भिलाई के रियाज खान, रॉकी गुर्दे, दयाल सिंह सोनी, रामलाल मेश्राम, कैलाश बाघ उर्फ माया और नवीन दास को गिरफ्तार किया है। घटना मे मौजूद आरोपी मनोज टंडन उर्फ चाटी घटना के बाद से फरार है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: auto mein pokit maarte pkड़aa to uski chaaku maarkar Hatya, Cheh aaropi gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×