Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Night Temperature Decreases By 15 Degrees In The Capital

साफ आसमान से बढ़ी ठंड सुबह शहर में भी घनी धुंध, राजधानी का बदला मौसम

नवंबर के काफी गर्म बीतने के बाद राजधानी में पिछले दो दिन से अच्छी ठंड पड़ने लगी और रात का तापमान 15 डिग्री से कम हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 05:33 AM IST

  • साफ आसमान से बढ़ी ठंड सुबह शहर में भी घनी धुंध, राजधानी का बदला मौसम

    रायपुर | नवंबर के काफी गर्म बीतने के बाद राजधानी में पिछले दो दिन से अच्छी ठंड पड़ने लगी और रात का तापमान 15 डिग्री से कम हो गया है। आउटर यानी लभांडी से एयरपोर्ट तक रात में तापमान 13 डिग्री के आसपास चल रहा है। इस वजह से आउटर ही नहीं, शहर में भी सुबह-शाम धुंध फिर छाने लगी है।

    13 डिग्री हुआ तापमान

    - घने शहर में भी जो कालोनियां खुली बसी हैं और ग्रीनरी ज्यादा है, वहां रात का रीयल फील टेंपरेचर कुछ तेज और ठंडी हवा के कारण 13 डिग्री के आसपास महसूस किया जाने लगा है। मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने बताया कि प्रदेश का उत्तरी हिस्सा अब उत्तरी और उत्तर-पूर्वी हवा की चपेट में आ गया है।

    - सरगुजा और बिलासपुर संभाग के अधिकांश हिस्से में कड़ाके की सर्दी पड़ने लगी है। अंबिकापुर और पेंड्रा में रात का तापमान पिछले दो दिन से 8 और 9 डिग्री है। बिलासपुर में भी रात का तापमान 12 डिग्री से भी नीचे चला गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×