Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News »News» PM Narendra Modi On Twitter Praised Twitter On 70 Years After Independence

आजादी के 70 साल बाद रोशन हुआ ये गांव , पीएम मोदी ने जताई खुशी

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:31 AM IST

सीईओ बोले-पहाड़ियों के कारण काम था चुनौतीपूर्ण।
  • आजादी के 70 साल बाद रोशन हुआ ये गांव , पीएम मोदी ने जताई खुशी
    +1और स्लाइड देखें

    बलरामपुर(रायपुर ).प्रधानमंत्री की एक योजना ने बलरामपुर जिले के गांव जोकापाट की किस्मत बदल दी है। आजादी के बाद 70 सालों से अंधेरों में गुम रहा ये गांव अब रोशन हो गया है। गांव के बच्चे खुश है, क्योंकि वो अब बिजली की लाइट में पढ़ाई करती है।

    अब महिलाएं भी खुश हैं

    - महिलाएं खुश हैं, क्योंकि अब उनके घर टीवी है। जोकापाट अब राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आ गया है। जब जोकापाट में आए बदलाव की खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली तो वे भी स्वयं को अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए।

    - मोदी ने खुद इस गांव को लेकर ट्वीट पर रिट-ट्वीट किया है। मोदी ने कहा कि ऐसी खबरें निश्चित ही खुशी देने के साथ भावुक भी कर देती हैं। यह खुशी की बात है कि जोकापाट के लोगों के जीवन में रौशनी आई हैं।

    - जनपद के सीईओ एमएस मरकम ने जानकारी दी कि गांव पहाड़ों और जंगल से घिरा हुआ है। उन्होंने बताया कि 70 साल बाद गांव के लोगों बिजली की सुविधा मिली है। गांव के सरपंच ने खुशी जताते हुए कहा कि अब बिजली आने के बाद गांव के बच्चे अच्छे से पढ़ाई कर सकेंगे और जिंदगी में आगे बढ़ सकेंगे।

  • आजादी के 70 साल बाद रोशन हुआ ये गांव , पीएम मोदी ने जताई खुशी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PM Narendra Modi On Twitter Praised Twitter On 70 Years After Independence
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×