न्यूज़

--Advertisement--

इंजीनियर गर्ल टॉप मॉडल्स की निखारती है खूबसूरती, आसान नहीं था पेशे में आना

फेमिना मिस इंडिया, इंडिया रनवे वीक और मिसेज यूनिवर्सल की कैंडिडेट्स का मेकअप कर चुकी हैं।

Danik Bhaskar

Dec 09, 2017, 12:49 AM IST
मेकअप और हेयर स्टाइलिंग में पोस्ट ग्रैजुएट हैं पूजा। मेकअप और हेयर स्टाइलिंग में पोस्ट ग्रैजुएट हैं पूजा।

रायपुर. शहर की पूजा अहिलवार रूहेला को दिल्ली में आॅर्गनाइज अवाॅर्ड फंक्शन में 'मोस्ट प्रॉमिसिंग मेकअप आर्टिस्ट' के अवॉर्ड से नवाजा गया। बतौर मेकअप आर्टिस्ट पूजा अब तक फेमिना मिस इंडिया 2017, इंडिया रनवे वीक 2017, मिसेज यूनिवर्सल 2017 समेत कई ब्यूटी पेजेंट की कैंडिडेट्स और फाइनलिस्ट्स का मेकअप कर चुकी हैं। अब पूजा अप्रैल में दुबई में होने वाले फैशन वीक में मेकअप स्टाइल से माॅडल्स की खूबसूरती निखारती नजर आएंगी।

इंजीनियरिंग के बाद बनी मेकअप आर्टिस्ट
बचपन से मेकअप की शौकीन पूजा ने सिटी भास्कर से बातचीत में बताया कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही समझ आ गया था कि मंजिल कुछ और ही है। पढ़ाई पूरी होने के बाद मैंने फैमिली से बात की, उन्हें समझाया कि इंजीनियर नहीं, बल्कि मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहती हूं। पैरेंट्स का सपोर्ट मिला तो मैंने मेकअप और हेयर स्टाइलिंग में पीजी किया।

आपका ध्यान जरा भी हटा तो समझो मेकअप बिगड़ा

पूजा के मुताबिक, हमारा काम इंसान को खूबसूरत दिखाना है। इस पेेश में जरूरत परफेक्शनिस्ट की है। आपका ध्यान जरा भी हटा तो समझो मेकअप बिगड़ा। एक खराब परफॉर्मेंस से काम पर सवाल उठने लगते हैं। लिहाजा, 100 फीसदी फोकस्ड वर्किंग ही इस फील्ड में सक्सेस का फंडा है।

अब पूजा अप्रैल में दुबई में होने वाले फैशन वीक में मेकअप स्टाइल से माॅडल्स की खूबसूरती निखारती नजर आएंगी। अब पूजा अप्रैल में दुबई में होने वाले फैशन वीक में मेकअप स्टाइल से माॅडल्स की खूबसूरती निखारती नजर आएंगी।
बतौर मेकअप आर्टिस्ट पूजा अब तक फेमिना मिस इंडिया समेत कई ब्यूटी पेजेंट की कैंडिडेट्स और फाइनलिस्ट्स का मेकअप कर चुकी हैं। बतौर मेकअप आर्टिस्ट पूजा अब तक फेमिना मिस इंडिया समेत कई ब्यूटी पेजेंट की कैंडिडेट्स और फाइनलिस्ट्स का मेकअप कर चुकी हैं।
पूजा के मुताबिक, उन्हें इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही समझ आ गया था कि मंजिल कुछ और ही है। पूजा के मुताबिक, उन्हें इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही समझ आ गया था कि मंजिल कुछ और ही है।
Click to listen..