--Advertisement--

इस गुनाहगार से पत्नी ने मुंह मोड़ा, मां ने कहा- तेरे जैसा बेटा किसी और को न मिले

मां और पत्नी ने कुछ और बात करना तो दूर उसे देखना तक गवारा नहीं समझा और मुंह मोड़कर निकल गईं।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:30 AM IST
पुलिस गिरफ्त में 5 खौफनाक हत्य पुलिस गिरफ्त में 5 खौफनाक हत्य

धमतरी(छत्तीसगढ़). यहां हुए 5 ब्लाइंड मर्डर के आराेपी जितेंद्र को देखकर उसकी 25 साल की पत्नी सुनेती ध्रुव ने मुंह मोड़ लिया, वहीं 50 साल की मां जयाबाई ध्रुव ने गुस्से में आकर कहा कि तेरे जैसा बेटा किसी और को न मिले। मां और पत्नी ने कुछ और बात करना तो दूर उसे देखना तक गवारा नहीं समझा और मुंह मोड़कर निकल गईं। यह वाकया गुरूवार को उस समय हुआ, जब आरोपी की मां और पत्नी को लेकर पहुंची और पुलिस ने आरोपी से मिलवाया।

खौफनाक तरीके से अंजाम दी गई थीें वारदात

- पुलिस ने खपरी गांव में 16 अगस्त 2016 को हुए दोहरे हत्याकांड और तेलीनसत्ती में 12 जुलाई 2017 को हुए तिहरे हत्याकांड का खुलासा बुधवार को रायपुर में कर दिया था।

- आरोपी ने खपरी में 16-17 अगस्त 2016 की रात रुख्मणी बाई और उसकी बेटी पार्वती की हत्या की थी। इसके 11 महीने बाद तेलीनसत्ती में उसने 12-13 जुलाई 2017 की दरम्यानी रात महेन्द्र सिन्हा, उसकी पत्नी उषा सिन्हा समेत छोटे बेटे महेश की हत्या कर दी थी।

- इन वारदातों को इतने खौफनाक तरीके से अंजाम दिया गया कि सुनकर लोग शॉक्ड थे। साथ ही पुलिस के लिए भी ये मामले चुनौती बने हुए थे।

बिना काम-धंधे के गांव में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि गांव का ही एक शख्स जितेंद्र बिना काम-धंधे के गांव में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा था। पुलिस का ये भी कहना है कि 3 लाख मोबाइल नंबरों को ट्रेस करने के बाद वह आरोपी तक पहुंची और उससे लगातार 72 घंटे पूछताछ की गई। तब उसने पूरा राज उगला और अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी को साइको किलर भी बताया जा रहा है। शुक्रवार को आरोपी को मौका-ए-वारदात पर ले जाकर पूरी वारदात का डेमो करवाया गया।

धमतरी में रहता था भाड़े के मकान में
आरोपी जितेन्द्र ध्रुव मूलत: बालोद का रहने वाला है। 4 साल पहले वह अपने मामा के घर तेलीनसत्ती आया था। शादी के बाद वह इतवारी सिन्हा के घर में किराए पर रहता था। आरोपी जितेन्द्र और मृतक महेन्द्र सिन्हा के घर की दूरी महज एक फर्लांग ही है।

गहने खरीदने, बेचने वाले पर भी होगी कार्रवाई

आरोपी जितेन्द्र से मामलों को लेकर पूछताछ जारी है। वारदात में इस्तेमाल हथियार समेत आरोपी ने जो भी गहने चोरी किए थे, उसे पुलिस जब्त कर रही है। उसने किसी के जरिए दुकानों में गहने बेचे हैं, तो खरीदी करने और बेचने वाले पर भी कार्रवाई होगी।

X
पुलिस गिरफ्त में 5 खौफनाक हत्यपुलिस गिरफ्त में 5 खौफनाक हत्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..