--Advertisement--

यहां पहुंचे ये कॉमेडियन, बताया- कैसे आया 'गजोधर भइया' का कैरेक्टर

राजू श्रीवास्तव बहुत जल्द सुनील ग्रोवर के साथ नए शो के जरिए लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 08:02 AM IST

रायपुर. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में थे। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने बताया कि गजोधर भइया का कैरेक्टर उन्हें कहां से मिला। इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया। साथी ही कहा कि जब उन्होंने मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी तो उन्हें लगा था कि वो गलत पार्टी में चले गए हैं।

बार्बर से इन्पायर है गजोधर भइया का कैरेक्टर

उन्होंने बताया कि कानपुर से 50 किलोमीटर दूर मेरा ननिहाल है। गांव में गजोधर नाम का एक नाई था। बचपन में मैं उनके पास हेयर कटिंग के लिए जाता था। उनके बात करने का अंदाज और कैरेक्टर मेरे दिमाग में रचा-बसा था। जब कॉमेडियन के तौर पर करियर की शुरुआत की तो गजोधर भइया को ध्यान में रखकर परफॉर्मेंस दी, आज वही मेरी पहचान बन गया है।

कर दिया था समाजवादी पार्टी का टिकट वापस

कॉमेडी के बाद पॉलिटिक्स में भी किस्मत आजमाने वाले राजू ने कहा कि कानपुर में मुझे समाजवादी पार्टी ने टिकट दी थी, जिसके लिए मैने तैयारी भी शुरू कर दी थी। चुनाव आते-आते लगा कि मैं गलत पार्टी में हूं। मेरे साथ जो लोग चल रहे थे वो मुझे अच्छे नहीं लगे। लगा कि मैं गलत ट्रेक पर आ गया हूं। मैंने टिकट वापस कर दी आैर कहा कि आप ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दीजिए जिसे आपकी पार्टी से लड़ने का 100 परसेंट दिल हो। इसके बाद मैं बीजेपी से जुड़ा। अब स्वच्छ भारत अभियान के तहत लोगों को सफाई के लिए अवेयर कर रहा हूं।

शो के लिए रखी चोटी

राजू श्रीवास्तव बहुत जल्द सुनील ग्रोवर के साथ नए शो के जरिए लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने लुक चेंज करते हुए पोनी टेल यानी चोटी रख ली है। इस बारे में हंसते हुए बोले, यार वक्त के साथ चलना पड़ता है। यंग दिख रहा था, तो रख ली चोटी।