--Advertisement--

गुरु रंधावा ने परफॉर्म किए सॉन्ग, फोन की लाइट्स ऑन कर दी गई स्टैंडिंग ओवेशन

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 08:49 AM IST

सिंगर गुरु रंधावा के साथ एमटीवी फेम करन कुंद्रा और बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने दी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस।

गुरु रंधावा ने गाया- सुन मेरी र गुरु रंधावा ने गाया- सुन मेरी र

रायपुर. हाई बीट पर थिरकते यंगस्टर्स, हर सॉन्ग खत्म होते ही वंस मोर... की गूंज। ये नजारा था “बन जा तू मेरी रानी...‘, “तेणू सूट, सूट करदा...‘ जैसे हिट सॉन्ग्स से यंगस्टर्स के दिलों में जगह बना चुके सिंगर गुरु रंधावा के लाइव कॉन्सर्ट का। श्री शंकराचार्य इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के कैंपस में बुधवार को हुए म्यूजिकल इवेंट में सिंगर गुरु रंधावा के साथ एमटीवी फेम करन कुंद्रा और बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा भी रायपुरियंस से रूबरू हुए। तीनों सेलिब्रिटीज ने अपनी परफॉर्मेंस से यूथ को एंटरटेन किया।

हैलो रायपुर... कहते हुए स्टेज पर एंट्री ली

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आयोजित मेगा म्यूजिक इवेंट में गुरु रंधावा ने हैलो रायपुर... कहते हुए स्टेज पर एंट्री ली। जवाब में उनके हजारों फैंस ने गबरू... गबरू... कहकर उनका स्वागत किया। गुरु ने अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत हाय नी हाय नखरा तेरा नी हायरेटेड गबरू नी मारे... सॉन्ग से की। इसके बाद उन्होंने बन जा मेरी रानी... और तेनू सूट सूट करदा... सॉन्ग गाया।

गुरु रंधावा ने कहा कि वैलेंटाइन डे सब बेकार की बात है

रायपुरियंस से बातचीत करते हुए गुरु रंधावा ने कहा कि वैलेंटाइन डे सब बेकार की बात है, अपने माता पिता से का सम्मान करो, उन्हें प्यार करो। गुरु ने रायपुरियंस की डिमांड पर भी सॉन्ग गाए। प्रियांक ने अपने ग्रुप के साथ एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस दी। इस बीच यंगस्टर्स में सेल्फी लेने का जबरदस्त क्रेज भी दिखाई दिया। जिसे जहां जगह मिली, वो फ्रेंड्स के साथ सेल्फी लेता दिखा।

यंगस्टर्स ने कहा कि वैलेंटाइन डे पर म्यूजिकल कॉन्सर्ट उनके लिए स्पेशल गिफ्ट है, जिसने उनके वैलेंटाइन डे को स्पेशल बना दिया। इवेंट का आयोजन ओंज टैलेंट दिल्ली-मुंबई के सौजन्य से किया गया। दैनिक भास्कर इस कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर था। इस मौके पर शंकराचार्य कॉलेज के चेयरमैन निशांत त्रिपाठी, प्रशांत त्रिपाठी सहित अन्य मौजूद रहे।


X
गुरु रंधावा ने गाया- सुन मेरी रगुरु रंधावा ने गाया- सुन मेरी र
Astrology

Recommended

Click to listen..