--Advertisement--

विधायक ने बेटे के साथ TI के घर पहुंच गाड़ी तोड़ी, अफसर हुआ लाइनअटैच

टीआई शर्मा का आरोप है कि विधायक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 04:07 AM IST

बिलासपुर/रायपुर. बीजेपी विधायक राजू सिंह क्षत्री और उनके पुत्र विक्रम उर्फ साेनू से हुए विवाद के बाद तखतपुर थाने के टीआई वायएन शर्मा को लाइनअटैच कर दिया गया है। विवाद गुरुवार रात करीब 9.30 बजे हुआ था, जिसकी शिकायत टीआई ने एसपी आरिफ शेख को लिखित में भी की थी। टीआई शर्मा का आरोप है कि विधायक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

विक्रम ने फोन कर कहा- थाने में बैठे दोनों लड़के मेरे कार्यकर्ता हैं

टीआई के मुताबिक, बीते गुरुवार पुराने बस स्टैंड पर राजू देवांगन पिता समारु देवांगन के होटल में ग्राम पकरिया का बिजेंद्र साहू और विशाल सूर्यवंशी झगड़ा कर रहे थे। होटल मालिक द्वारा मना करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने ले आया। टीआई ने बताया कि इसके बाद विक्रम ने फोन कर कहा- थाने में बैठे दोनों लड़के मेरे कार्यकर्ता हैं, उन्हें छोड़ दो, लेकिन उन्होंने एेसा करने से इंकार कर दिया।

विधायक ने दी धमकी - तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा

इसके कुछ समय बाद विधायक राजू सिंह ने कॉल किया और गालियां देते हुए मिलने को कहा। टीआई ने ये बताने पर कि वे ढंडन गांव में पेट्रोलिंग पर हैं, विधायक भड़क गए। फिर धमकी देने लगे- तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा, मेरे पास लाइसेंसी हथियार है, लेकर आ रहा हूं, तुझे गोली मारूंगा।

टीआई के घर पहुंच विधायक और बेटे ने की तोड़फोड़

बाद में संपर्क न होने के कारण विधायक राजू सिंह क्षत्रीय, उनके बेटा तथा आयुष ठाकुर, मनीष यादव, अमित सिंह ठाकुर मेरे घर पहुंचे और बाहर खड़ी गाड़ी को ईंट-पत्थर से नुकसान पहुंचाया। इसके बाद टीआई शर्मा ने एसपी से लिखित में शिकायत की और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। शिकायत के बाद विवाद बढ़ा, तो माहौल शांत करने के लिए एसपी ने टीआई शर्मा को लाइनअटैच कर दिया। इस संबंध में तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्रीय से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हाे सकी।

एएसपी अर्चना झा करेंगी जांच

टीआई वायएन शर्मा ने बताया कि मैंने एसपी और आईजी से घटना की लिखित शिकायत की है। जांच एडिशनल एसपी अर्चना झा करेंगी। मैंने अफसरों से निवेदन किया है कि मुझे थाने से हटा दिया जाए इसलिए मुझे लाइनअटैच किया गया।

गृहमंत्री रामसेवक पैकर के मुताबिक, मामले पर सरकार की नजर है। थाना प्रभारी शर्मा के साथ न्याय होगा। एसपी से रिपोर्ट ली जा रही है।

बिलासपुरएसपी आरिफ शेख का कहना है कि प्रशासकीय कारण से टीआई शर्मा को लाइन भेजा। विधायक के खिलाफ जो शिकायत आई है, जांच की जा रही है।