Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» The Police Went Down And Slipped Down

50 फीट ऊंची टंकी में 2 घंटे बैठा रहा पुलिस गई तो उतरते हुए फिसला, फिर हुई मौत

वहां भीड़ जमा हो गई। सब उससे नीचे उतरने के लिए मिन्नतें करने लगे।

bhaskar news | Last Modified - Dec 27, 2017, 07:40 AM IST

  • 50 फीट ऊंची टंकी में 2 घंटे बैठा रहा पुलिस गई तो उतरते हुए फिसला, फिर हुई मौत
    डेमोफोटो

    रायपुर. भाठा गांव की 50 फीट ऊंची पानी टंकी से गिरकर मंगलवार शाम एक युवक की पानी टंकी से गिरने से मौत हो गई। वह दो घंटे तक टंकी पर चढ़कर लड़खड़ाता रहा। इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई। सब उससे नीचे उतरने के लिए मिन्नतें करने लगे।

    पुलिस और फायर बिग्रेड का अमला भी वहां पहुंच गया। सब उसे नीचे उतरने के लिए कहने लगे। वह नीचे उतरने लगे। इधर से फायर बिग्रेड की टीम भी उसे उतारने के लिए चढ़ने लगी। चार-पांच सीढ़ी उतरने के बाद उसका पैर फिसल गया और वह गिर पड़ा। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उतरते समय उसने छलांग लगा दी। पुलिस के अनुसार भाठागांव में रहने वाला जगन्नाथ यादव (40) मजदूरी करता है। वह मंगलवार को काम पर नहीं गया था। दोपहर से ही वह नशे में था। उसे घर वालों ने समझाइश भी दी। थोड़ी देर बाद वह पानी टंकी में चढ़ा और वहां खड़े होकर लड़खड़ाने लगा। दो बार गिरते-गिरते बचा। लोगों ने उसे देख लिया।

    थोड़ी देर में वहां भीड़ जमा हो गई। उसके घर वाले भी वहां पहुंच गए। पत्नी, बेटा और उसकी मां उसे उतरने के लिए आवाज लगाते रहे। आसपास वालों ने भी उसे उतरने के लिए कहा। तब तक पुरानी बस्ती पुलिस आ गई। फिर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई। फायर वालों ने ऊपर चढ़ने के लिए सीढ़ी भी लगा दिया। जगन्नाथ पीछे जाकर बैठ गया। जैसे ही फायर बिग्रेड वाले उसे उतारने के लिए चढ़ने लगे वह सामने आ गया और सीढ़ी से उतरने लगा। चार पांच सीढ़ी उतरने के बाद लोगों ने उसे गिरते देखा। वहां एंबुलेंस भी पहले से खड़ी हुई थी। तुरंत उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

    पहले भी चढ़ चुका है टंकी में
    पुलिस के अनुसार जगन्नाथ पहले भी तीन से चार बार ऊपर चढ़ चुका है। इस दौरान वह एक-दो मर्तबा गिरते-गिरते बचा था। एक बार वह सीढ़ी से गिर गया था। उसे चोट भी आई थी। उसकी मां भी उसके साथ रहती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Police Went Down And Slipped Down
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×