Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Woman Killed In Conflict With Daughter In Law

सास ने अपना उधार मांगा तो बहू ने पीटकर मार डाला, अब कहा- हत्या का इरादा नहीं था

मामूली विवाद को लेकर बहू इतना आक्रोशित हो गई कि उसने सास को ऐसी लात मारी कि उसका सिर दीवार से टकराने से मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 02, 2018, 05:51 AM IST

सास ने अपना उधार मांगा तो बहू ने पीटकर मार डाला, अब कहा- हत्या का इरादा नहीं था

धमतरी((छत्तीसगढ़)).मामूली विवाद पर एक बहू ने अपनी सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि एक महीने पहले बहू ने घर खर्च के लिए सास से तीन हजार रुपए उधार लिए थे। कहा था कि पखवाड़ेभर में लौटा देगी लेकिन नहीं लौटा पाई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच एक सप्ताह से विवाद चल रहा था। गु़रुवार सुबह करीब 8 बजे भी विवाद हुआ, हाथापाई भी हुई। इसी दौरान सास जमीन पर गिरने से बेहोश हो गई। डॉक्टर बुलाया गया जिसने उसे मृत घोषित कर दिया।

बहू बोली- मारने का उसका इरादा नहीं था

पुलिस के मुताबिक क्षमा राव (29) और उसकी सास दुर्गा (50) एक ही घर में अलग-अलग रहती हैं। दोनों का किचन भी अलग है। दुर्गा अपनी बेटी कमलेश राव के साथ रहती थी, जबकि क्षमा अपनी तीन बेटियों और पति प्रहलाद के साथ रहती है। मामूली विवाद को लेकर क्षमा इतना आक्रोशित हो गई कि उसने सास दुर्गा राव को ऐसी लात मारी कि उसका सिर दीवार से टकराया और उसकी मौत हो गई। आरोपी महिला क्षमा ने सास दुर्गा की हत्या भले ही कर दी हो, पर अब वह पछता रही है। वह कहती है कि सास को मारने का उसका इरादा नहीं था

बच्ची ने बताया कि मां ने दादी को पीटा है

- सास दुर्गा पैसे वापस करने की बात को लेकर अक्सर बहू क्षमा से झगड़ा करती थी। उसने क्षमा को तीन हजार रुपए उधार दिए थे। उधारी लेते समय क्षमा ने कहा था कि 15 दिन में वापस कर देगी, लेकिन नहीं कर पाई। सप्ताह भऱ पहले भी इस बात को लेकर दोनों के बीच खासा विवाद भी हुआ।

- घटना के समय कमलेश घर से बाहर थी। पहुंचने पर 7 साल की भतीजी ने उसे बताया कि मां ने दादी को पीटा है। घंटे भर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को थाने ले गई। इस मामले में टीआई संतोष जैन का कहना है कि आरोपी क्षमा राव से पूछताछ की जा रही है।

नल पर पहले पानी भरने को लेकर हुई थी लड़ाई

आरोपी महिला के मुताबिक, विवाद की शुरूआत सुबह 8 बजे नल पर पहले पानी भरने को लेकर हुई थी। बहू का कहना था कि नल उसने लगवाया है इसलिए वह पहले पानी भरेगी। यह विवाद पैसे के लेन देन तक पहुंच गया। विवाद के दौरान दोनों के बीच हाथापाई हो रही थी। मैंने उसे धक्का दे दिया और वह गिर गई। उसके बाद वह बेहोश हुई और कैसे मरी मुझे नहीं मालूम। सोचा नहीं था कि वह मर जाएगी। अब मेरी बेटियों का क्या होगा। मेरी तीन-तीन बेटियां हैं, एक सात साल की, दूसरी पांच साल की और तीसरी बेटी तो एक साल की ही है। पति कैसे उनकी देखभाल करेगा। वह मजदूरी करने दिनभर घर से बाहर रहता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saas ne apnaa udhaar maangaa to bahu ne pitkar maar daalaa, ab khaa- Hatya ka iraadaa nahi thaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×