• Home
  • Chhattisgarh News
  • Raipur News
  • News
  • देश और प्रदेश के विकास में राजस्थान समाज की भूमिका पर हुई विचार गोष्ठी
--Advertisement--

देश और प्रदेश के विकास में राजस्थान समाज की भूमिका पर हुई विचार गोष्ठी

राजस्थान दिवस 30 मार्च को मनाया गया। इस मौके पर वृंदावन हाल में एक विचार गोष्ठी आयोजित की गई। इसमें राजस्थानी समाज...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
राजस्थान दिवस 30 मार्च को मनाया गया। इस मौके पर वृंदावन हाल में एक विचार गोष्ठी आयोजित की गई। इसमें राजस्थानी समाज का देश और प्रदेश के विकास में योगदान पर चर्चा हुई।

मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने बताया कि इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अरुण वोरा ने कहा कि राजस्थान समाज का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। देश में चल रही अधिकांश धर्मशाला,अस्पताल व चैरिटेबल ट्रस्ट का संचालन राजस्थानियों द्वारा किया जा रहा है। स्वागत उद्बोधन कार्यक्रम संयोजक कैलाश रारा द्वारा दिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मोतीलाल झाबक ने कहा की देश व प्रदेश के राजस्व में राजस्थान समाज का बहुत बड़ा योगदान है। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रमेश मोदी ने राजस्थान समाज के सभी घटकों को एक सूत्र में पिरोने की बात कही। संतोष अग्रवाल ने कहा कि रायपुर में शीघ्र ही राजस्थान भवन का निर्माण किया जाएगा। कार्यक्रम को कांग्रेस नेता पारस चोपड़ा,इंदरचंद धाड़ीवाल, माहेश्वरी सभा के प्रदेश अध्यक्ष बिट्ठल भूतड़ा ,पुरुषोत्तम सिंघानिया,शीला प्रजापति ने भी संबोधित किया।

बरलोटा और राजेश अग्रवाल को सेवाश्री सम्मान

कार्यक्रम के दौरान दो श्रेणी में सम्मान दिए गए। सेवाश्री का सम्मान चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा,राजेश अग्रवाल व नारायण राठी को दिया गया। वहीं लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड कैलाश रारा को दिया गया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार राठी व आभार प्रदर्शन संतोष अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनिता खंडेलवाल, संजय गंगवाल, पारस पापड़ीवाल, सुरेश अग्रवाल, पवन सेठी, मेघराज कांकड़िया, सीएम सिंघवी, भरत जैन, अरविंद जैन, सालेख राम नागरिया, मदन लाल ताड़ेजा, शिरीन जैन, ऋषि गुप्ता, निधि गुप्ता, राकेश केशरवानी, राजेश जैन, रेखा केशरवानी आदि मौजूद थे।